मुजफ्फरपुर, जेएनएन। ब्रह्मपुरा के ज्ञान लोक मोहल्ला में सेवानिवृत्त सहायक निबंधन महानिरीक्षक (एआइजीआर)  अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्नी रेणु शर्मा हत्याकांड में दबोचे गए संदिग्धों से पूछताछ में कई अहम सुराग मिले हैं। इसमें एक प्रॉपर्टी डीलर का नाम भी सामने आया है। बताते हैैं कि उसी ने सुपारी देकर पकड़े गए बदमाशों से दंपती की हत्या कराई। इस एक प्रॉपर्टी डीलर के अलावा अप्रत्यक्ष रूप से कई और बड़े सफेदपोश और भूमि माफिया घटना में शामिल हैं। 

 जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उनकी कुंडली खंगाली जा रही है। वहीं जमीन के चिह्नित कारोबारी की खोज की जा रही है। पुलिस की मानें तो वह घटना के बाद से जिला से बाहर हो गया है। उसका वर्तमान लोकेशन  पुलिस पता कर रही है। मुख्य हत्यारों की गिरफ्तारी होने से कई सफेदपोश और भूमि माफिया पुलिस के रडार पर आ चुके हैं। कई भूमि माफिया तो पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही भूमिगत हो गए हैं। उनका मोबाइल भी बंद हो चुका है। 

सभी बिंदुओं को जोड़कर आगे बढ़ रही पुलिस

हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस घटना से जुड़े सभी बिंदुओं को जोड़कर आगे बढ़ रही है। नतीजा यह कि अबतक चार पकड़े जा चुके हैैं। इनमें पैर की दो अंगुली कटी होने वाला हत्यारा भी शामिल है। बताते हैैं कि स्मैक का सेवन करने वाले अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ नहीं की गई होती तो शायद ये चारों हत्यारे भी अबतक बाहर घूम रहे होते। स्मैकिए की निशानदेही पर एक हत्यारे को पकड़ा गया था। उससे पूछताछ में अन्य तीन के सुराग मिले थे। 

मुख्य साजिशकर्ता के बारे में पता लगते ही पुलिस करेगी उद्भेदन

घटना में शामिल मुख्य साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके गुर्गों के सहारे काम कर रही है। बताते हैैं कि पुलिस जल्द ही इस घटना का उद्भेदन कर देगी। फिलहाल उन हत्यारों से कई बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। उन चारों के मोबाइल कॉल डिटेल्स भी खंगाले गए हैं। इसमें भी कई संदिग्धों के नंबर मिले हैं। इन सभी को चिन्हित कर पूछताछ करने के लिए हिरासत में लेने की तैयारी चल रही है।   

 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस