Move to Jagran APP

पूर्व मेयर समीर हत्याकांड: सीआइडी अधिकारी ने आगे की कार्रवाई शिथिल होेने पर उठाया सवाल

पटना से पहुंचे थे सीआइडी के दो डीएसपी। अन्य बिंदुओं पर तेजी से कार्रवाई करने को कहा। शहरी क्षेत्र में वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं पर जताई नाराजगी। आइओ को कई बिंदुओं पर निर्देश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 08:34 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 09:50 AM (IST)
पूर्व मेयर समीर हत्याकांड: सीआइडी अधिकारी ने आगे की कार्रवाई शिथिल होेने पर उठाया सवाल
पूर्व मेयर समीर हत्याकांड: सीआइडी अधिकारी ने आगे की कार्रवाई शिथिल होेने पर उठाया सवाल

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड समेत 136 संगीन मामलों की सीआइडी के अधिकारियों ने समीक्षा की। केस के आइओ नगर थानेदार ओमप्रकाश द्वारा समीर हत्याकांड में सात लोगों को जेल भेजे जाने की जानकारी दी गई। इन सभी पर पर्याप्त साक्ष्य के साथ चार्जशीट दायर करने की जानकारी दी गई। लेकिन आगे की कार्रवाई शिथिल होने पर सीआइडी ने सवाल उठाए। इसके मद्देनजर सीआइडी के डीएसपी ने सुपरविजन में दिए गए निर्देश के आलोक में अन्य बिंदुओं पर तेजी से कार्रवाई करने को कहा है।

loksabha election banner

   बता दें कि गुरुवार को पटना से पहुंचे डीएसपी मुनेश्वर कुमार सिंह और शिव कुमार सिंह ने सभी केसों के आइओ के साथ बारी-बारी से प्रत्येक केसों की नगर थाने पर समीक्षा की। जिसमें कई बिंदुओं पर शिथिलता मिलने पर फौरन कार्रवाई को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर निर्देश दिया। समीक्षा में पाया गया कि शहरी क्षेत्र में सबसे अधिक वाहन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। इन केसों में पुलिस की तरफ से वाहन चोरों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष रुचि नहीं ली जा रही है।

   इसके मद्देनजर सीआइडी के डीएसपी ने सूचना संग्रह कर चोरों के विरुद्ध अभियान चलाने को कहा है। डीएसपी ने बताया कि हत्या, लूट, डकैती व वाहन चोरी से संबंधित गत साल के दर्ज मामलों की समीक्षा की गई है। बताया गया कि मुख्यालय के निर्देश पर जिन थाना क्षेत्रों में अधिक घटनाएं हो रही हैं। वहां की समीक्षा की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.