पश्चिम चंपारण, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश फैलाने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने तत्पतरता दिखाई और आरोपित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी मंझरिया पंचायत के हरपुर गांव से हुई। वह हरपुर गांव निवासी ताहिर मियां का पुत्र मुश्ताक आलम है। थानाध्यक्ष प्रभात समीर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा।

बीडीओ हरिमोहन कुमार, सीओ राजीव रंजन कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने देश के सम्मानित पदों पर आसीन नेताओं के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मोबाइल पर मैसेज वायरल किया था। यह गलत है। वहीं इस तरह की हरकत से आसपास के लोगों में आक्रोश है। वे आरोपित के खिलाफ कानूनसम्मत कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

समस्तीपुर में भी आपत्तिजनक पोस्ट मामले में एक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर आपत्तिजन पोस्टर मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित अंगारघाट थाना क्षेत्र के डढिय़ा असाधर का रहने वाला बताया गया है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए युवक ने अपने ट्विटर हैंडल से एक महिला के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसको लेकर शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। पुलिस हिरासत में लिए गए युवक ने अपने को निर्दोष बताया है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर रात उसे गिरफ्तार किया था। थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस