Move to Jagran APP

Sitamarhi: बाजपट्टी में पुलिस टीम पर हमला, एएसआइ का सिर फोड़ा, चार अन्य चोटिल, पांच गिरफ्तार

Sitamarhi News दो पट्टीदारों का विवाद सुलझाने गई थी पुलिस टीम चौकीदार को मारपीट कर आंखों में मिर्च पाउडर उड़ेलने की सूचना पर फोर्स लेकर पहुंचने पर हमला। छह नामजद समेत 40 पर प्राथमिकी एक आरोपित के घर से शराब बरामद।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 08:15 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 08:15 PM (IST)
Sitamarhi: बाजपट्टी में पुलिस टीम पर हमला, एएसआइ का सिर फोड़ा, चार अन्य चोटिल, पांच गिरफ्तार
आक्रोशितों के हमले में क्षतिग्रस्त पुलिस जीप।
सीतामढ़ी, जासं। बाजपट्टी थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में होली के मौके पर दो पट्टीदारों के विवाद को सुलझाने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें एसआइ पारस राम सहित अन्य पांच पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। एसआइ पारस राम का सिर फट गया। सूचना मिलते ही पुपरी एसडीएम नवीन कुमार, एएसपी प्रमोद कुमार यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
  • गिरफ्तार आरोपितों के साथ ट्रेनी डीएसपी हुलास कुमार मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए।
जानकारी के अनुसार, भूमि विवाद के कारण किशोर महतो और राज किशोर महतो आपस में लड़ रहे थे। सूचना पर पहुंचे चौकीदार के साथ लोगों ने मारपीट की। चौकीदार की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया। यह सुनकर एसआइ पारस राम पुलिस बल लेकर पहुंचे। उनको सामने देखते ही आक्रोशित लोग टूट पड़े। मारपीट कर सिर फोड़ दिए। पुलिस जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पारस राम के बयान पर स्थानीय थाने में आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसमें किशोर महतो, बबलू कुमार, शिव शंकर कुमार, नानटुन मुखिया, गीता देवी, रंगीलाल महतो सहित 40 अज्ञात को आरोपित किया गया है। ट्रेनी डीएसपी हुलास कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोर की पत्नी गीता देवी और पुत्र रंगीलाल महतो, बबलू कुमार, शिव शंकर कुमार, नानटुन मुखिया सहित एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग को बालगृह में भेजा जाएगा। पुलिस का कहना है कि किशोर महतो के घर से 25 बोतल अंग्रेजी शराब भी जब्त हुई है। अन्य आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी चल रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.