मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के कच्ची - पक्की चौक पर 24 दिसंबर को बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूटे गए 24 लाख रुपयों के दर्द में पुलिस शीतलहर के बीच लगातार दौड़ रही है। जिले के अधिकांश आपराधिक ठिकाने खंगाल लिए गए हैैं। लेकिन, घटना छठे दिन भी पुलिस को लूट की राशि का सुराग नहीं मिला।

यहां बता दें कि 24 दिसंबर को कच्ची-पक्की स्थित एक्सिस बैैंक के एटीएम में कैश भरने के लिए सीएमएस की कैश वैन एटीएम के बाहर खड़ी हुई। जैसे ही कस्टोडियन गिद्धा निवासी राजू कुमार और नितेश कुमार एटीएम के अंदर गए बदमाश पीछे से प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर रुपयों का बैग लेकर चलते बने। पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल कैश वैन पर तैनात कस्टोडियन समेत चार को हिरासत में लिया। लगातार पूछताछ चली। लेकिन, कुछ हासिल नहीं हुआ। इसके बाद से लगातार छापेमारी चल रही है।

भगवानपुर से ही पीछे लग गए थे बदमाश

बताते हैैं कि बाइक सवार बदमाश कैश वैन के पीछे भगवानपुर से ही लग गए थे। जिस रास्ते से वैन चली। उसी रास्ते बाइक सवार बदमाश भी चले। दीवान चौक पर वैन रुकी तो बदमाश भी रुके। लेकिन, यहां उनकी साजिश पुलिस सक्रियता के कारण नाकाम हो गई। कच्ची-पक्की चौक पर जैसे ही कर्मी एटीएम में घुसे बदमाशों को शटर खुला मिला और लूट की घटना हो गई।

पुलिस लगातार खंगाल रही सीसी कैमरों का फुटेज

बदमाशों की प्रारंभिक पहचान के बाद पुलिस ने उनसे जुड़े सभी शातिरों की खोज तेज की है। इस कड़ी में रविवार को दारोगा राकेश और नीरज ने कई मोहल्लों का फुटेज खंगाला। इस दौरान घटना तिथि को कैश वैन के रूट-चार्ट को केंद्र में रख फुटेज खंगाला। उधर, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ चल रही है।

बदमाशों की पहचान के बाद ठिकानों पर छापेमारी

मामले में पूछे जाने पर नगर पुलिस उपाधीक्षक रामनरेश पासवान बताते हैैं कि बदमाशों की खोज में छापेमारी चल रही है। नतीजे शीघ्र सामने आएंगे। जांच से जुड़ी बातें सार्वजनिक नहीं की जा सकती है।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस