मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के कच्ची - पक्की में कैश वैन कर्मियों से हुई 24 लाख की लूट मामले में पुलिस ने सोमवार को भी कई ठिकानों को खंगाला। इस दौरान कुछ संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। सभी से पुलिस की टीम लगातार पूछताछ कर रही है।

 हालांकि, पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

यहां बता दें कि 24 दिसंबर को कच्ची-पक्की स्थित एक्सिस बैैंक के एटीएम में कैश भरने के लिए सीएमएस की कैश वैन एटीएम के बाहर खड़ी हुई। जैसे ही कस्टोडियन गिद्धा निवासी राजू कुमार और नितेश कुमार एटीएम के अंदर गए बदमाश पीछे से प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर रुपयों का बैग लेकर चलते बने। पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल कैश वैन पर तैनात कस्टोडियन समेत चार को हिरासत में लिया। लगातार पूछताछ चली। लेकिन, कुछ हासिल नहीं हुआ। इसके बाद से लगातार छापेमारी चल रही है।

    बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद से पुलिस की टीम लगातार छापेमारी में लगी है। एसएसपी जयंत कांत स्वयं पूरे मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैैं। सूत्र बताते हैैं कि पुलिस कार्रवाई में कुछ शातिर दबोचे गए हैैं। लूट की कुछ पुरानी घटनाओं का पर्दाफाश होने की संभावना है। इस बाबत पूछे जाने पर एसएसपी ने बताया कि कार्रवाई चल रही है। कार्रवाई पूरी होने के बाद नतीजे सामने आएंगे। तत्काल कुछ भी नहीं कहा जा सकता।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस