Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: बाइकर्स गिरोह के बदमाशों पर नकेल कसने में पुलिस विफल, गिरफ्तारी नदारद

Muzaffarpur Crime News बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा हर दिन उत्पात मचाया जा रहा है। बावजूद पुलिस की तरफ से ठोस कार्रवाइ नहीं की जा रही है। नतीजा शहर से लेकर गांव तक बाइकर्स बदमाश हर दिन लूटपाट व छिनतई की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 01:16 PM (IST)
Muzaffarpur News: बाइकर्स गिरोह के बदमाशों पर नकेल कसने में पुलिस विफल, गिरफ्तारी नदारद
मुक्षसगगसतपुत में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों पर नकेल कसने में पुलिस विफल।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा हर दिन उत्पात मचाया जा रहा है। बावजूद पुलिस की तरफ से ठोस कार्रवाइ नहीं की जा रही है। नतीजा शहर से लेकर गांव तक बाइकर्स बदमाश हर दिन लूटपाट व छिनतई की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मगर पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करने के बाद कार्रवाई समेट ली जाती है। इससे अपराधियों के हौसले बुलंद है। मंगलवार को चंदवारा इलाके में बाइकर्स बदमाशों ने चलती ऑटो से एक युवक का बैग झपट लिया। बाइक में 80 हजार रुपये व अन्य सामान थे।

loksabha election banner

 मामले में पुलिस की तरफ से दूसरे दिन भी कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है। सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर पलिस सिमटी है। इसके पूर्व शनिवार की सुबह आमगोला ओवरब्रिज के समीप एक दंपती से लूटपाट की कोशिश की गई। मगर दंपती के साहस के सामने लुटेरे भाग निकले। हालांकि इस दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हो सकी। मगर अधिकतर घटनाओं में विरोध करने पर अप्रिय वारदात को अपराधी अंजाम देकर भाग निकलते है। इस घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है। इसके पूर्व अहियापुर में बाइकर्स बदमाशों द्वारा कुरियर के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट लिए गए। मामले में भी एक सप्ताह बाद भी पुलिस खाली हाथ है।

 मोबाइल टावर लोकेशन व टावर डंपिंग सिस्टम से निकाले गए डिटेल्स पर पुलिस की कई जगहों पर छापेमारी की बात बताकर पुलिस अपनी कार्रवाई समेट रखी है। मगर अब तक घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बनी है। रिकार्ड पर गौर करने से प्रतीत होता है कि हर दिन बाइकर्स बदमाश इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे है। जबकि पुलिस की तरफ से हर दिन बाइक जांच अभियान चलाया जाता है। मगर ये अपराधी पकड़ में नहीं आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.