समस्तीपुर, जासं। ओपी के गोसाई पोखर से पुलिस ने शनिवार को आइसक्रीम फैक्ट्री से 132 लीटर शराब के साथ तीन युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि राकेश कुमार गुप्ता का पुत्र गौतम कुमार, मोहित कुमार एवं राकेश गुप्ता को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष कमल राम ने दी। बताया कि गोसाई पोखरा निवासी राकेश गुप्ता एवं उनकेे दो पुत्र मिलकर शराब का कारोबार करते थे। पुलिस ने सूचना मिलते ही इसको लेकर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान उसके घर एवं आइसक्रीम फैक्ट्री की तलाशी ली गई। जिसमें 132 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

शराब एक युवक गिरफ्तार ,बाइक जब्त

स्थानीय थाना की पुलिस ने गश्ती के दौरान मालपुर बाइपास रोड के समीप वाहन चेङ्क्षकग के दौरान बाइक सवार युवक को एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि रामपुर जलालपुर निवासी प्रवीण कुमार चौधरी के पुत्र आदर्श कुमार को एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक को पुलिस पदाधिकारी अमरेंद्र द्विवेदी ने शुक्रवार की रात वाहन जांच के दौरान एक बोतल के साथ गिरफ्तार किया है। शराब अधिनियम के तहत बाइक जब्त करते हुए युवक को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

शराब जब्त, कारोबारी फरार

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुदौली चौक के समीप शनिवार की दोपहर पुलिस ने शराब लदी एक बाइक को जब्त की है। वहीं कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी-समस्तीपुर मुख्य पथ पर रुदौली चौक के समीप शनिवार की दोपहर वाहन जांच को देखते हुए एक बाइक सवार युवक अपने सुपर स्प्लेंडर बाइक( बीआर 33 एपी -7573 ) को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने उक्त बाइक को जब्त कर उस बाइक पर रखे एक कार्टन को खोला तो उसमें मैक ड्वेल ब्रांड के 180 एमएल वाले 30 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने बाइक सहित शराब को जब्त कर लिया। इस कार्रवाई में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ङ्क्षसह एवं एसआई धनेश्वर झा समेत कई अन्य पुलिस के जवान शामिल थे।