Move to Jagran APP

Navruna Case: पुलिस ने नवरुणा के घर के समीप होटल निर्माण पर लगाई रोक Muzaffarpur News

नगर आयुक्त के आदेश के बावजूद किया जा रहा था निर्माण कार्य। नवरुणा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्य को रोका। 20 फरवरी को होटल संचालक को निगम के समक्ष रखना है अपना पक्ष।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 07:52 AM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 07:52 AM (IST)
Navruna Case: पुलिस ने नवरुणा के घर के समीप होटल निर्माण पर लगाई रोक Muzaffarpur News
Navruna Case: पुलिस ने नवरुणा के घर के समीप होटल निर्माण पर लगाई रोक Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर थाना की पुलिस ने जवाहरलाल रोड स्थित नवरुणा के घर के समीप चल रहे होटल निर्माण कार्य को रोक दिया। शनिवार की सुबह काफी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने से इलाके में गहमागहमी होने लगी। नगर थाना के पदाधिकारी ने नगर आयुक्त के आदेश का हवाला देते निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को काम बंद करने का आदेश दिया। होटल संचालक को भी इससे अवगत कराया दिया और साफ तौर पर कहा गया कि जब तक अगला आदेश जारी नहीं होगा। निर्माण कार्य बंद रहेगा। अगर इसे चालू करने की कोशिश की गई तो यह कानून की अवहेलना होगी और कार्रवाई भी की जा सकती है। इसके बाद संचालक ने भी काम बंद करवा दिया। 

loksabha election banner

बता दें कि नवरुणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती की शिकायत पर नगर आयुक्त ने नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश से पत्राचार करते हुए निर्माण कार्य रोकने को कहा था। लेकिन, शनिवार को भी कार्य निरंतर जारी रहा। यह देखकर नवरुणा के पिता ने पुलिस को सूचना दी। इस पर नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ पहुंचे और कार्रवाई की। होटल संचालक की मानें तो उन्हें आदेश की कॉपी नहीं मिली थी। इसलिए कार्य जारी रहा। अगर आदेश की कॉपी पूर्व में मिल जाती तो कार्य को वे खुद रोक देते। अब उन्हें 20 फरवरी को निगम के समक्ष अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है। 

यह भी पढ़ें: 

मनचलों ने छेड़खानी से मना करने पर मां को पीटा, बोले- तू बीच में मत आ, लड़की ने स्‍कूल जाना छोड़ा

Valentine's week: युवाओं की बदली प्राथमिकता, बोले- पहले संवार लें कॅरियर फिर इश्क...

दरभंगा-जयनगर रेल खंड पर अप्रैल से दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक ट्रेनें, यात्रियों को होगी सुविधा Darbhanga News

Bihar: 'लाओ गंगाजल सब पबित्तर कर देंगे!'..... जिस मंच पर कन्हैया ने दिया भाषण, छात्रों ने उसे धोकर किया शुद्ध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.