Move to Jagran APP

भवन निर्माण मंत्री ने कहा: राजद नेता के हत्यारों को पुलिस खोजकर निकालेगी, प्रशासन कर रहा अपना काम

मंत्री ने कहा-राजद नेता की हत्या से उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नुकसान हुआ है, उनके चुनाव में स्व. राय ने बढ़-चढ़कर काम किया था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 27 Jan 2019 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 04:23 PM (IST)
भवन निर्माण मंत्री ने कहा: राजद नेता के हत्यारों को पुलिस खोजकर निकालेगी, प्रशासन कर रहा अपना काम
भवन निर्माण मंत्री ने कहा: राजद नेता के हत्यारों को पुलिस खोजकर निकालेगी, प्रशासन कर रहा अपना काम

समस्तीपुर, जेएनएन। बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री एवं कल्याणपुर के विधायक महेश्वर हजारी ने कहा कि राजद नेता रघुवर राय के हत्यारे को पुलिस हर हाल में खोजकर निकालेगी। चाहे वह पाताल में ही क्यों न छिपा हो? इस दिशा में प्रशासन अपना काम कर रही है। लाश पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए। वे शनिवार की देर शाम राजद नेता के परिजनों से मिलने के बाद अतिथि गृह में पत्रकारों से बातें कर रहे थे। मंत्री ने कहा कि राजद नेता की हत्या से उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नुकसान हुआ है। उनके चुनाव में स्व. राय ने बढ़-चढ़कर काम किया था।

loksabha election banner

    महागठबंधन से हटने के बाद भी उनके साथ वही पुराना संबंध था। उन्होंने इस हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि वे घटना के दिन ही उनके घर जाना चाह रहे थे, किंतु परिजनों ने यह कहते हुए मना कर दिया कि अभी माहौल खराब है, इसलिए दो दिन बाद आईएगा। इसलिए वे शनिवार की शाम उनके घर पहुंचे और करीब दो घंटे तक उनके परिजनों के साथ रहकर उनके इस दुख में शामिल हुए। उन्होंने तेजस्वी यादव के बयान पर कहा कि लाश पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए।

    रघुवर राय किसी दल से बंधे नहीं थे, बल्कि वे समाज के हर वर्ग के नेता थे। वे विकास की राजनीति करते थे। यही वजह है कि उनसे काफी जुड़ाव रहा है। उन्होंने कहा कि रघुवर जी के परिवार से पहले जो संबंध था, आगे भी वहीं संबंध बरकरार रहेगा। कहा कि अपने निजी कोष से रघुवर राय की प्रतिमा जनार्दनपुर गांव में लगवाएंगे।

    जिले में बढते अपराध पर उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारियों को इस पर अंकुश लगाने के लिए ठोस कदम उठाने को कहा है। भूमि विवाद एवं आपसी रंजिश में हत्याएं हो रही है। मंत्री ने कहा कि समाज में जो भी आसामाजिक तत्व है, उस पर नकेल कसने में आम लोगों को पुलिस का साथ देना चाहिए तभी इस पर पूरी तरह अंकुश लग पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.