मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में तत्कालीन आइओ धीरज कुमार के तबादले के बाद इस मामले में नगर थाने की पुलिस की तरफ से कार्रवाई धीमी हो गई है। हालांकि तबादले के बाद धीरज कुमार के द्वारा तत्कालीन थानाध्यक्ष को केस का चार्ज दे दिया गया, लेकिन नए आइओ का अब तक चयन नहीं हुआ है। इसके कारण मामले में होने वाली कार्रवाई धीमी हो है।

 बता दें कि समीर हत्याकांड में पूर्व के आइओ द्वारा दो लोगों पर चार्जशीट दायर किया गया था। शूटर समेत शेष पांच आरोपितों पर पुलिस को समय से चार्जशीट करनी है। नहीं तो इसका फायदा आरोपितों को मिल जाएगा। लेकिन नगर थाने की पुलिस इस मामले में शिथिल रवैया अपना रही है। हत्या मामले में शूटर गोविंद व उसके सहयोगी ओमकार, सुजीत समेत सात आरोपित न्यायिक हिरासत में बंद है।

 सभी के विरुद्ध पर्याप्त ठोस साक्ष्य मौजूद है। दूसरी ओर आरोपितों के स्वीकारोक्ति बयान में कल्याणी के राजू तुरहा व एक प्रॉपर्टी डीलर पर भी जांच की बात वर्तमान आइओ द्वारा केस डायरी में उल्लेख किया गया था। लेकिन अब तक राजू तुरहा व संदिग्ध प्रॉपर्टी डीलर पर पुलिस की तरफ से जांच पूरी नहीं हो सकी है। बताते चले कि पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए समीर कुमार के परिजन द्वारा भी सीबीआइ जांच की मांग उठाई गई थी।

 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस