Move to Jagran APP

पिकअप वैन ने ट्रक में मारी टक्कर, उड़े परखचे, तीन की दर्दनाक मौत

तेज गति से आ रही पिकअप वैन ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए और दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 03:25 PM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 10:44 PM (IST)
पिकअप वैन ने ट्रक में मारी टक्कर, उड़े परखचे, तीन की दर्दनाक मौत
पिकअप वैन ने ट्रक में मारी टक्कर, उड़े परखचे, तीन की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। मोतीपुर थाना क्षेत्र नरियार के पास एनएच 28 पर खड़े ट्रक मे पिकअप वैन ने जाेरदार टक्कर मारी, जिससे पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर से मुर्गा लाेड कर पिकअप वैन मुजफ्फरपुर के रास्ते मोतिहारी के ढाका के लिए जा रही थी।

loksabha election banner

पिकअप वैन की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि नरियार के पास पहुंचते ही असंतुिलत होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में वैन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें चालक व दाे आैर अन्य सवार की मोैके पर ही मोैत हाे गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। तहकीकात करने पहुंचे एसआइ नवल कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजन पहुंच गए हैं। पूछताछ कर शवों को पाेस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसके बाद इसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मृतकों की पहचान पश्चिम चंपारण के मदन प्रसाद, थाना याेगापट्टी, राज कुमार पांडेय, बगहा और मोहन कुमार (उर्फ गुड्डू ), ग्राम, लाल सरैया, थाना मझौलिया के रूप में हुई है। क्षतिग्रस्त पिकअप वैन को पुलिस थाने ले गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.