मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पत्नी के नाम से प्रधानमंत्री आवास योजना स्वीकृत है। प्रथम किश्त ढ़ाई वर्ष पहले मिल चुकी है। दूसरी किश्त के लिए वार्ड पार्षद 20 हजार रुपया मांग रहे हैं। हम गरीब आदमी इतना रुपया कहां से देंगे। शुक्रवार को नगर निगम के जनता दरबार में पहुंचे सुनील कुमार ने यह आरोप लगाया। केदारनाथ रोड निवासी श्याम बिहार पटेल ने कहा कि नाला की सफाई के लिए 20 वर्ष से दौड़ रहे हैं। वो वार्ड 22 में चपड़ा पुल से कल्याणी मछली बाजार तक की सफाई एवं अधूरा निर्माण की समस्या लेकर आए थे।

 वार्ड 45 के मुरली मनोहर कॉलोनी निवासी दिनकर वर्मा की पीड़ा थी कि उनके घर के सामने कई वर्षों से गोबर रखा जा रहा है। जिसकी वजह से बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। वहीं पाइप फूटने की वजह से पानी से लोग वंचित हो रहे हैं। जानकी देवी के पति नगर आयुक्त की गाड़ी के चालक थे। उनकी मौत के बाद से पेंशन राशि का भुगतान नहीं हो रहा है। एरियर भी बकाया है।

 उपमहापौर मानमर्दन शुक्ला, नगर आयुक्त संजय दूबे, कार्यपालक अभियंता सुरेश कुमार सिन्हा की उपस्थिति में लगी जनता दरबार में पहुंचे लोगों द्वारा रखी गई समस्याओं की यह महज बानगी है। जनता दरबार में लोगों ने समस्याओं की झड़ी लगा दी। होल्डिंग टैक्स, जर्जर पाइप लाइन, टूटी सड़क, गंदगी समेत कई समस्या लेकर लोग पहुंचे। लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद उनके समाधान के लिए संबंधित शाखाओं को भेज त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया गया। पटना में रहने के कारण महापौर सुरेश कुमार इसमें शामिल नहीं हो सके।  

Posted By: Ajit Kumar