Move to Jagran APP

मुख्य सड़क पर जलजमाव से परेशानी झेलने को लोग विवश West Champaran News

सड़क पर रोज फिसलते व गिरते ग्रामीण। सड़क पर करीब 90 फीट तक पटा कीचड़। आवागमन में हो रही परेशानी। व्यवस्था के खिलाफ ग्रामीणों का प्रतिनिधियों के प्रति बढ़ रहा आक्रोश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 08:54 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 08:54 AM (IST)
मुख्य सड़क पर जलजमाव से परेशानी झेलने को लोग विवश West Champaran News
मुख्य सड़क पर जलजमाव से परेशानी झेलने को लोग विवश West Champaran News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के नरकटियागंज प्रखंड क्षेत्र के बनवरिया पंचायत के अजुआ गांव में मुख्य सड़क पर जलजमाव इन दिनों ग्रामीणों और आम राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बना है। गांव के चौक से होकर गुजरने वाली मुख्य सड़क पर करीब 90 फीट तक कीचड़ और जलजमाव आवागमन को बाधित कर रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि यह सड़क रामपुर, तितुहिया, मुरली, खरकटवा, पीपरा समेत कई गांव को जोड़ता है। यहीं नहीं यह सड़क रामनगर प्रखंड से भी जुड़ता है, जिस पर प्रतिदिन बसों का परिचालन होता है। सड़क जर्जर हो चुका है। वहीं सड़क के दक्षिण ओर पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा नाली का निर्माण कराया गया है।

loksabha election banner

   यह नाली सड़क से करीब एक फीट ऊंची है। ऐसे में सड़क का पानी नहीं निकल पा रहा। वहीं सड़क के दूसरी ओर भी पानी निकासी के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। इससे जब जब बारिश होती, यहां कीचड़ और जलजमाव कष्ट का कारण बनती है। ग्रामीणों को कीचड़ से होकर ही आना जाना पड़ रहा है। लेकिन पंचायत प्रतिनिधियों का इस पर कोई ध्यान नहीं है।

   गौरतलब हो कि अजुआ गांव में कई जगहों पर लोगों को कीचड़ और जलजमाव से होकर गुजरना पड़ रहा है। जिससे पंचायत प्रतिनिधियों के खिलाफ लोगों का खासा आक्रोश है। जो कभी भी फूटकर बाहर निकल सकता है। लोगों ने कहा कि अभी बरसात शुरू होने वाला है, ऐसे में अगर यहीं स्थिति रही तो आवागमन कैसे होगा। अगर समय रहते इसे दुरूस्त नहीं कराया गया तो हम सभी ग्रामीण गोलबंद होकर सड़क पर उतरेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.