Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के सकरा में फटी जमीन, दहशत में लोग Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर व वैशाली जिले के दो गांवों में दहशत रतजगा कर रहे ग्रामीण। जमीन फटने के कारण का नहीं चल रहा पता सीओ ने अपर समाहर्ता को लिखा पत्र।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 10:05 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 10:05 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के सकरा में फटी जमीन, दहशत में लोग Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर के सकरा में फटी जमीन, दहशत में लोग Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सकरा प्रखंड अंतर्गत राजापाकर के गोपालपुर में लगभग 800 मीटर लंबाई में जमीन फट गई है। इसकी गहराई 20 से 50 फीट तक आंकी गई है। इसकी जानकारी राजापाकर पंचायत के पूर्व मुखिया मोनू सिंह ने बरियारपुर ओपी प्रभारी रामविनय कुमार को दी। मौके पर महेश शर्मा मुखिया गौरिहार खालिक नगर, बदरुल हसन ने ओपी प्रभारी के साथ स्थल निरीक्षण कर इसकी जानकारी वरीय अधिकारी को दी। ग्रामीणों ने इसकी जांच कराने की मांग की है। ग्राामीण मो. गफ्फार, सरफराज, जावेद, सुनील कुमार का कहना है कि पूर्व मे कभी इस तरह की घटना नहीं हुई।

loksabha election banner

  पहली बार इस तरह के दरार को देख कर लोग दहशत में आ गए हैं। अनहोनी की आशंका को लेकर ग्रामीण रतजगा कर रहे हैं। पूर्व मुखिया मुन्नू सिंह ने बताया कि दरार के कारण का पता नहीं चल सका है। हरे पौधे वाले स्थानों से से दरार ने रास्ता बदल लिया है। मुखिया महेश शर्मा ने कहा है कि सीओ पंकज कुमार को इसकी सूचना दी गई है। उन्होंने मौके पर आकर इसकी जांच की। उन्होंने भी इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। सीओ ने बताया कि इसकी जानकारी वरीय अधिकारी को दे दी गई है। संबंधित विभाग के जानकारों से इसकी जांच करानी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.