Move to Jagran APP

भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह ने कहा- देश के विकास को मोदी सरकार की वापसी जरूरी

एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में पवन सिंह ने मुजफ्फरपुर के मड़वन व साहेबगंज और बेतिया में चुनावी सभा को किया संबोधित। सभा में विलंब पर टूटा लोगों का सब्र तोड़ी बैरिकेडिंग।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 07:03 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 07:03 PM (IST)
भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह ने कहा- देश के विकास को मोदी सरकार की वापसी जरूरी
भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह ने कहा- देश के विकास को मोदी सरकार की वापसी जरूरी

मुजफ्फरपुर/बेतिया, जेएनएन। मड़वन प्रखंड मुख्यालय स्थित गांधी जानकी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भटौना व उच्च विद्यालय साहेबगंज के प्रांगण में भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह ने एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के विकास को मोदी सरकार की वासी जरूरी है। नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए मतदान करें। कहा कि आपलोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं। जिससे नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत हो और वे एक बार फिर प्रधानमंत्री बनें। युवाओं की मांग पर गीत भी गाएं।

prime article banner

  इसके पूर्व पवन सिंह की प्रतीक्षा में कड़ी धूप में बैठे लोगों के सब्र का बांध टूटने लगा। युवकों ने डी एरिया में बने बैरिकेडिंग तोड़ दी और हल्ला करने लगे। जदयू नेता उन्हें समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन लोग हंगामा करते रहे। इसी बीच आसमान में हेलीकॉप्टर मंडराया तो युवक शांत हुए। मड़वन सीओ मृत्युंजय कुमार व थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि पहले दिन के दो बजे तक की ही अनुमति ली गई थी, मगर उसे विस्तार कर शाम छह बजे तक किया गया।

नरेंद्र मोदी का मैं हूं हनुमान

करीब डेढ़ घंटे देरी से चनपटिया पहुंचे भोजपुरी सिने स्टार व भाजपा नेता पवन सिंह मात्र 10 मिनट के संबोधन में श्रोताओं से सीधे कनेक्ट हुए। देश प्रेम और 56 इंच की सीने की बात कह श्रोताओं से नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। श्री सिंह महिलाओं से मुखातिब हुए और भोजपुरी में अभिवादन कर उनसे मोदी का हाथ मजबूत करने की अपील की। इसके लिए उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डा. संजय जायसवाल को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने की बात कही।

  इसके पहले चिलचिलाती धूप में घंटों इंतजार कर रहे लोगों को धन्यवाद देते कहा कि आप सभी पीएम मोदी के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं और अपने को मोदी का हनुमान बताया। इसके पूर्व मंच से मोदी है, तो मुमकिन है, मोदी योगी जय श्रीराम,दुश्मनों को घाट घाट का पानी कौन पिलाएगा मोदी मोदी के नारे गूंजते रहे।

  भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल ने अपने पांच वर्षों में विकास कार्यों को गिनाया और कहा कि अगले कार्यकाल में चनपटिया चीनी मिल को चलाने का पूरा प्रयास करूंगा। सबसे बड़ी उपलब्धि बेतिया छावनी में ओभरब्रिज निर्माण कार्य का आरम्भ होना है। संचालन पार्टी के नगर मंडल अध्यक्ष अनिल गुप्ता ने किया जबकि सभा को स्थानीय विधायक प्रकाश राय,चनपटिया भाजपा पश्चिमी मंडल के अध्यक्ष व पूर्वी तुरहापट्टी पंचायत के मुखिया दिनेश्वर तिवारी आदि ने संबोधित किया ।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.