Move to Jagran APP

हादसे में बाल-बाल बचे पटना एयरपोर्ट के एजीएम, लोगों से नोकझोंक

पटना से मुजफ्फरपुर आने के दौरान सकरी-सरैया में ट्रक ने उनकी कार में मारी टक्कर। एजीएम ने दर्ज कराई प्राथमिकी ट्रक चालक पुलिस हिरासत में वाहन भी जब्त।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 08:39 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 08:39 PM (IST)
हादसे में बाल-बाल बचे पटना एयरपोर्ट के एजीएम, लोगों से नोकझोंक
हादसे में बाल-बाल बचे पटना एयरपोर्ट के एजीएम, लोगों से नोकझोंक

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पटना एयरपोर्ट के एजीएम प्रवीण कुमार सोमवार को अपनी कार से सपरिवार मुजफ्फरपुर आ रहे थे। इसी दौरान एनएच-77 स्थित सकरी-सरैया नहर चौक के समीप एक ट्रक ने पीछे से उनकी कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में सभी बाल-बाल बच गए। लेकिन, उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। एजीएम की कार जब नहर चौक के समीप पहुंची तो पीछे चल रहे बालू लदे ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी।

loksabha election banner

 इसके बाद एजीएम ने ट्रक चालक रामवीर कुमार को कब्जे में ले लिया। दोनों के बीच विवाद होता देख स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उग्र लोग एजीएम से उलझ गए। नोकझोंक की नौबत आ गई। मामला शांत होने के बाद मरम्मत कराने की बात पर एजीएम ट्रक चालक को साथ लेकर रामदयालु स्थित कार के शोरूम पर पहुंचे।

 घटना की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों को भी दी गई। सूचना पर कुढऩी थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार एवं तुर्की ओपी प्रभारी रामनरेश पासवान भी पुलिस बल के साथ रामदयालु पहुंचे। एजीएम ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पूछताछ में कहा कि अपने परिवार एवं भतीजा अनुराग भंडारी के साथ सुबह 8 बजे पटना से चले थे। सकरी सरैया चौक के समीप 11 बजे दिन में दुर्घटना हुई। इसके बाद स्थानीय लोग भी ट्रक चालक के ही पक्ष में हो गए। जानलेवा हमला कर दिया। वाहन की चाबी और पास से नकदी भी छीन ली।

 मामले में एजीएम ने ट्रक चालक व अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें छिनतई की राशि स्पष्ट नहीं है। उधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि ठोकर लगने के बाद एजीएम ट्रक चालक की बेरहमी से पिटाई कर रहे थे। चालक को बचाने के लिए ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे थे। कुढऩी थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है।

 इस बारे में डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक व कार पर सवार लोगों के बीच विवाद देख स्थानीय लोग पहुंचे। पुलिस क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर चुकी है। आवेदन के आधार पर कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.