मुजफ्फरपुर, जेएनएन। लगातार हो रही बारिश ने अंतरराज्यीय बैरिया बस पड़ाव की स्थिति नरकीय बना दी है। जलजमाव से बैरिया बस पड़ाव झील बन चुका है। जगह-जगह कीचड़ ने यहां की स्थिति को बदहाल बना दिया है। यहां से विभिन्न जिलों की यात्रा करनेवाले लोगों को काफी परेशानी हो रही। पड़ाव परिसर में जगह-जगह कूड़े के ढेर ने इस परेशानी को और बढ़ा दिया है।

 सीतामढ़ी और समस्तीपुर की बसों के पड़ाव स्थल तो पूरी तरह जलजमाव की चपेट में हैं। वहीं, पटना के लिए खुलने वाली बसों के लिए निर्धारित गेट संख्या वन के पास कीचड़ पसरा है। यात्री यहां से सफर करने से कतरा रहे। वे पड़ाव से बस पकडऩे की जगह बीच सड़क पर खड़े होकर इंतजार कर रहे। इधर, बसों के मुख्य सड़क पर रोक कर यात्रियों के बैठाने से जाम की स्थिति बन गई है। मोटर्स ट्रांसपोर्ट फेडरेशन के जिला प्रवक्ता कामेश्वर महतो ने कहा कि आम दिनों में भी यहां यात्री सुविधा की घोर कमी है। बरसात में तो यहां की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है।

सड़क पर बह रहा पानी

बारिश से कांटी सीएचसी सहित कई मोहल्ले की सड़क पर जलजमाव से आवागमन पर संकट उतपन्न हो गया है। नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 मे मुख्य सड़क पर दो फीट पानी बह रहा है जिससे आवागमन पर संकट हो गया है। इस सड़क से पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। नगर अध्यक्ष गजेंद्र पासवान ने नगर पंचायत के कर्मियो के साथ बंद नाले को जेसीबी से खोलवाकर पानी की निकासी कराई। वहीं, दामोदरपुर हाउसिंग बोर्ड सहित आसपास के इलाके में जलजमाव हो गया है। कई घरों में पानी घुस जाने से जनजीवन नारकीय हो गया है।

 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस