Move to Jagran APP

बैरिया में जलजमाव व कीचड़ से यात्री परेशान, सड़क पर बस पड़ाव Muzaffarpur News

यात्रियों के कपड़े हो रहे खराब। पड़ाव में जाने से कतरा रहे। सरकार को करोड़ों का राजस्व देने वाले बस पड़ाव की स्थिति नरकीय।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 08:58 AM (IST)
बैरिया में जलजमाव व कीचड़ से यात्री परेशान, सड़क पर बस पड़ाव Muzaffarpur News
बैरिया में जलजमाव व कीचड़ से यात्री परेशान, सड़क पर बस पड़ाव Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। लगातार हो रही बारिश ने अंतरराज्यीय बैरिया बस पड़ाव की स्थिति नरकीय बना दी है। जलजमाव से बैरिया बस पड़ाव झील बन चुका है। जगह-जगह कीचड़ ने यहां की स्थिति को बदहाल बना दिया है। यहां से विभिन्न जिलों की यात्रा करनेवाले लोगों को काफी परेशानी हो रही। पड़ाव परिसर में जगह-जगह कूड़े के ढेर ने इस परेशानी को और बढ़ा दिया है।

loksabha election banner

 सीतामढ़ी और समस्तीपुर की बसों के पड़ाव स्थल तो पूरी तरह जलजमाव की चपेट में हैं। वहीं, पटना के लिए खुलने वाली बसों के लिए निर्धारित गेट संख्या वन के पास कीचड़ पसरा है। यात्री यहां से सफर करने से कतरा रहे। वे पड़ाव से बस पकडऩे की जगह बीच सड़क पर खड़े होकर इंतजार कर रहे। इधर, बसों के मुख्य सड़क पर रोक कर यात्रियों के बैठाने से जाम की स्थिति बन गई है। मोटर्स ट्रांसपोर्ट फेडरेशन के जिला प्रवक्ता कामेश्वर महतो ने कहा कि आम दिनों में भी यहां यात्री सुविधा की घोर कमी है। बरसात में तो यहां की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है।

सड़क पर बह रहा पानी

बारिश से कांटी सीएचसी सहित कई मोहल्ले की सड़क पर जलजमाव से आवागमन पर संकट उतपन्न हो गया है। नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 मे मुख्य सड़क पर दो फीट पानी बह रहा है जिससे आवागमन पर संकट हो गया है। इस सड़क से पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। नगर अध्यक्ष गजेंद्र पासवान ने नगर पंचायत के कर्मियो के साथ बंद नाले को जेसीबी से खोलवाकर पानी की निकासी कराई। वहीं, दामोदरपुर हाउसिंग बोर्ड सहित आसपास के इलाके में जलजमाव हो गया है। कई घरों में पानी घुस जाने से जनजीवन नारकीय हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.