Move to Jagran APP

Bihar Politics: महागठबंघन में भी नीतीश कुमार टिकाऊ नहीं, मुजफ्फरपुर में पारस ने कही बड़ी बात

Bihar Politics कुढ़नी उपचुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने किया जनसंपर्क। बोले- महागठबंधन में राजद के अलावा किसी भी दल की कोई तवज्जो नहीं देता। नीतीश कुमार कितने दिनों तक वहां रहते हैं देखने की बात है।

By Amrendra TiwariEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Sat, 26 Nov 2022 09:55 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 09:55 PM (IST)
Bihar Politics: महागठबंघन में भी नीतीश कुमार टिकाऊ नहीं, मुजफ्फरपुर में पारस ने कही बड़ी बात
केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने किया कुढ़नी उपचुनाव के लिए जनसंपर्क। फोटो-जागरण

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा है कि एनडीए ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री बनाया। वह यहां से नाता तोड़कर महागठबंधन में चले गए, लेकिन वह वहां भी टिकाऊ नहीं हैं। कितने दिनों तक वहां रहते हैं, यह देखने की बात है। इंतजार करिए, परिणाम आपके सामने होगा। महागठबंधन में राजद को छोड़कर किसी भी दल की कोई तवज्जो नहीं देता। कहने के लिए बस महागठबंधन है। केंद्रीय मंत्री कुढ़नी उपचुनाव के लिए जनसंपर्क के दौरान चौपाल में महागठबंधन के भविष्य पर चर्चा कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने दावा किया कि कुढ़नी की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम के आधार पर अपना निर्णय भाजपा के पक्ष में लेने का मन बना लिया है। महागठबंधन में सात दलों का साथ होने के दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वहां भगदड़ मच गई है। वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी निकल गए हैं। जो भी पार्टी है वह समय के इंतजार में है। जब मौका मिलेगा वहां से निकल लेगा। पासवान ने कहा कि बिहार के गरीब-गुरबा नहीं चाहते कि दोबारा जंगलराज आए। कुछ दिन पहले बिहार में सरकार बदली। उसके बाद विकास की रफ्तार ठप है। अपराध चरम पर है। एनडीए में हर दल को सम्मान दिया जाता है। केंद्रीय मंत्री जनसंपर्क के दौरान कई गांवों में भाजपा उम्मीदवार केदार गुप्ता के समर्थन में चौपाल में शामिल हुए। मुजफ्फरा कमतौल, तुर्की व तेलिया में चौपाल लगाई। जनसंपर्क के दौरान दलित सेना के प्रधान महासचिव घनश्याम कुमार दाहा, केशव प्रसाद सिंह, अंबिका प्रसाद बिनू, पूर्व मुखिया राम सोगारथ पासवान, संतोष कुमार आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.