Move to Jagran APP

Bihar Chunav 2020: पप्पू यादव बोले- एनडीए सरकार ने 15 वर्षों से युवाओं को ठगा, अब सबक सिखाने की बारी है

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 पप्‍पू यादव ने सोमवार को मुजफ्फरपुर और मधुबनी में चुनावी जनसभा को क‍िया संबोधित। कहा- औद्योगिक विकास व युवाओं के रोजागर के लिए जाप प्रतिबद्ध। जाप अध्यक्ष ने लोगों से की जाप प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 08:32 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 08:32 PM (IST)
Bihar Chunav 2020: पप्पू यादव बोले- एनडीए सरकार ने 15 वर्षों से युवाओं को ठगा, अब सबक सिखाने की बारी है
मधुबनी के जयनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते जाप के राष्ट्रीय संरक्षक पप्पू यादव

मुजफ्फरपुर/मधुबनी, जेएनएन। प्रदेश के शिक्षित लाखों युवा रोजगार के लिए बेचैन हैं। एनडीए की सरकार ने 15 सालों से ठगने का काम किया है । अब आपकी बारी है ठगों को सबक सिखाने की। ये बातें कुढऩी विधान सभा क्षेत्र के केरमा स्थित खेल मैदान मे जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपने दल के प्रत्याशी मुकेश शर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहीं। श्री यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो छोटे, मझोले व्यवसायियों को दो से दस लाख तक ब्याज मुक्त ऋण देंगे।

loksabha election banner

 वहीं, बेटी के जन्म लेते ही उसके नाम खाते में एक लाख रुपये एवं ऊंची शिक्षा मुफ्त में मिलेगी। बेटियों को कॉलेज जाने को स्कूटी तो बेटों को बाइक दी जाएगी।  बिहार प्राकृतिक संपदा से भरा-परा है। युवाओं को रोजगार की कोई कमी नहीं रहेगी। परिवार को महीने भर का मुफ्त राशन व मकान की व्यवस्था करेंगे। एक बार मुझे मौका दें तो बिहार की तस्वीर बदल दूंगा। मंच संचालन मुकेश कुमार शर्मा व अध्यक्षता अशोक कुमार यादव ने की। इस दौरान मो. मेराज, प्रमोद राय, अवधेश ठाकुर, सुधीर कुमार सिंह आदि मौजूद रहे। 

औद्योगिक विकास व युवाओं के रोजागर के लिए जाप प्रतिबद्ध : पप्पू यादव 

मधुबनी के जयनगर प्रखंड के कोरहिया उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित प्रतिज्ञा सभा को जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि जाप बिहार के औद्योगिक विकास और युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार में आने पर मधुबनी जिले के बंद सभी तीनों चीनी मिलों को चालू किया जाएगा। शिक्षा और स्वास्थ्य में मूलभूत सुधार किया जाएगा। गरीबों को मुफ्त स्वास्थ्य जांच की जाएगी। बेटी को जन्म लेने पर एक लाख रुपए दिया जाएगा। सिपाही भर्ती में लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी शारीरिक दक्षता और डिग्री के आधार पर युवाओं की भर्ती की जाएगी।

 जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि जयनगर को बेहतर शहर के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने कोरोना काल में अपने कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि दिल्ली और कोटा में फंसे लगभग 40 लाख छात्रों और प्रवासी मजदूरों को मुफ्त बस सेवा और भोजन उपलब्ध कराया गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो 60 किलो चावल व आंटा, 20 किलो आलू व पांच किलो दाल व तेल दिया जाएगा साथ ही सभी तरह का पेंसन तीन हजार दिया जाएगा। उन्होंने खजौली विधानसभा क्षेत्र से जाप प्रत्याशी बृजकिशोर यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

 खजौली विधानसभा के जाप प्रत्याशी बृजकिशोर यादव के पक्ष में आयोजित सभा में जाप अध्यक्ष ने लोगों से भारी मतों से प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की। सभा को मुखिया संघ के अध्यक्ष मदन हाजरा, मनोज घोष, अंतू यादव, सचिन कुमार ङ्क्षसह, मनीष कुमार, अवधेश यादव, इंद्र नारायण यादव, दीपेंद्र यादव, मुनींद्र पासवान समेत अनेक लोगों ने भी संबोधित किया और खजौली विधानसभा क्षेत्र से जाप प्रत्याशी बृजकिशोर यादव को जीताने की अपील की। सभा की अध्यक्षता जयनगर प्रखंड प्रमुख सचिन कुमार ङ्क्षसह और संचालन संतोष भारती ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.