Move to Jagran APP

जाप सुप्रीमो का पीएम मोदी पर हमला, कोरोना की तीसरी लहर का कहर शुरू और ये थपथपा रहे अपनी पीठ

पप्पू यादव ने ट्वीट कर के सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा- डीएमसीएच दरभंगा में चार बच्चों की मौत कोरोना से हुई। यह पहली बार है इतनी संख्या में बच्चे कोरोना के शिकार हुए हैं। साफ संकेत है तीसरा लहर का कहर शुरू हो गया है।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 07:26 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 11:04 AM (IST)
जाप सुप्रीमो का पीएम मोदी पर हमला, कोरोना की तीसरी लहर का कहर शुरू और ये थपथपा रहे अपनी पीठ
जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्क। बीते दिनों दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (DMCH) में चार बच्चों की मौत के बाद जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सरकार पर निशाना साधा है। 24 घंटें में चार बच्चों की मौत को पप्पू यादव ने कोरोना की तीसरी लहर की शुरुआत बताया। वहीं, सरकार पर वार करते हुए कहा कि निर्दयी प्रधानमंत्री (PM Modi) मन की बात करने में तो स्वास्थ्य मंत्री दोषारोपण की राजनीति में व्यस्त हैं। गौरतलब है कि पप्पू यादव अभी अपहरण के एक 32 साल पुराने मामले में जेल में बंद हैं। जहां से स्लिप डिस्क की शिकायत के बाद उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मंगलवार को उनके समर्थकों का बेल (Pappu Yadav Bail) मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अब इन्हें हाईकोर्ट में अपील करनी होगी। 

loksabha election banner

पप्पू यादव ने ट्वीट कर के सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा- डीएमसीएच दरभंगा में चार बच्चों की मौत कोरोना से हुई। यह पहली बार है इतनी संख्या में बच्चे कोरोना के शिकार हुए हैं। साफ संकेत है तीसरा लहर का कहर शुरू हो गया है। सरकारें अपनी पीठ थपथपाने में मस्त है। निर्दयी PM मन की बात करने में तो स्वास्थ्य मंत्री दोषारोपण की राजनीति में व्यस्त हैं। यहां देखें ट्विट...

विदित हो कि रविवार को डीएमसीएच में चार बच्चों की मौत हो गई थी। उनमें एक बच्चे की रिपोर्ट काेरोना पॉजिटिव आई थी। बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर हिरासत में लिया था। इस बीच मधेपुरा पुलिस ने उन्हें जिले के कुमारखंड थाना में दर्ज कांड संख्या 9/89 में गिरफ्तार कर लिया था। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनकी पेशी मधेपुरा कोर्ट में की गई। वहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया था। मधेपुरा पुलिस ने उन्हें वीरपुर में भेजा था। इस बीच उनकी तबीयत बिगड़ी। वहां के चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए 17 दिन पूर्व ही दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा था। डीएमसीएच में उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती किया गया है। जहां उनकी चिकित्सा चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.