Move to Jagran APP

पानापुर के युवक की दरभंगा में ट्रक की ठोकर से मौत

औराई प्रखंड अंतर्गत रतवारा विंदवारा पूर्वी पंचायत के पानापुर एरिया टोला निवासी देवेंद्र राय के पुत्र गुड्डू कुमार (25) की शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। स्वजन कृष्णदेव राय उर्फ चुन्नू ने बताया कि वह दरभंगा कोर्ट में काम से गया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 02:08 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 02:08 AM (IST)
पानापुर के युवक की दरभंगा में ट्रक की ठोकर से मौत
पानापुर के युवक की दरभंगा में ट्रक की ठोकर से मौत

मुजफ्फरपुर। औराई प्रखंड अंतर्गत रतवारा विंदवारा पूर्वी पंचायत के पानापुर एरिया टोला निवासी देवेंद्र राय के पुत्र गुड्डू कुमार (25) की शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। स्वजन कृष्णदेव राय उर्फ चुन्नू ने बताया कि वह दरभंगा कोर्ट में काम से गया था। लौटने के क्रम में दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन एकमी मुख्य सड़क के पास अनियंत्रित कंटेनर ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

उसके पिता देवेंद्र राय व अन्य ग्रामीण घटनास्थल पर गए और पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर गांव आए। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। शोकाकुल माता-पिता व अन्य स्वजन को सभी सांत्वना देते रहे। देर शाम शव का दाह संस्कार कर दिया गया। वह दो भाइयों में बड़ा था। एक भाई की गोली मारकर करीब डेढ़ वर्ष पूर्व हत्या कर दी गई थी। वहीं उसकी दुर्घटना में मौत से पूरा परिवार सदमे में है। इधर गाव में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। बताते हैं कि दुर्घटना के बाद बीच सड़क पर ट्रक के चक्के में लहूलुहान स्थिति में फंसे युवक के शव को बाहर निकालने में पुलिस को दूसरी गाड़ी की मदद लेनी पड़ी। घटना के बाद कंटेनर का चालक व खलासी भाग निकला। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक की बाइक घटनास्थल से करीब एक किमी दूर रेलिग के पास जाकर गिरी और वह ट्रक के चक्के में फंस गया।

सरैया में शव रखकर सड़क जाम : सरैया में राष्ट्रीय राजमार्ग 722 पर सहदानी के पास हुलास बाजार पर गुरुवार को ट्रक से कुचलकर शेखधनवत निवासी मो.समीर की मौत हो गई थी। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गाव पहुंचने पर स्वजन ने मुआवजे को लेकर पोखरैरा चौक पर सड़क जाम किया। कुछ उपद्रवी लोगों ने आते-जाते लोगों के साथ दु‌र्व्यवहार भी किया। सीओ नारायण बैठा, गश्ती वाहन व जैतपुर ओपी प्रभारी ने आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। करीब चार घटे तक जाम रहने के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ा। इस पर स्वजन शव उठाकर ले गए। मालूम हो कि गुरुवार देर शाम सहदनी के हुलास बाजार पर शेख धनवत गाव निवासी मो.समीर की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.