मुजफ्फरपुर, जेएनएन। उत्पाद विभाग की टीम ने गायघाट और बोचहां में मंगलवार की देर रात छापेमारी की। इस दौरान दो ट्रकों पर लदी एक हजार कार्टन शराब जब्त हुई। उक्त कार्रवाई बोचहां के भुसाहीं और गायघाट के सुबास में की गई। उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु बताया कि बोचहां में दस किलोमीटर तक ट्रक का पीछा कर इसे पकड़ा गया। इस मामले में धंधेबाज सुधीर मंडल और गायघाट की कार्रवाई में मनोज राय पर अभियोग दर्ज किया गया।

 ट्रक का चालक, खलासी और दोनों धंधेबाज मौके से भाग निकले। जब्त शराब हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश निर्मित बताई गई है। ट्रक मध्य प्रदेश और हरियाणा नंबर के हैं। बोचहां में पकड़े गए ट्रक से सात सौ और गायघाट में फ्रूटी की पेटियों के नीचे छिपाकर रखी गई तीन सौ कार्टन शराब जब्त की गई। धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित थाने की पुलिस के सहयोग से छापेमारी की जा रही है।

अनलोड करने की थी तैयारी

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि रात को दूसरे प्रदेश से शराब की खेप मंगाकर अनलोड करने की सूचना मिली थी। उत्पाद दारोगा और दलबल के साथ रात डेढ़ बजे बोचहां पहुंचे। एमपी नंबर का ट्रक भुसाहीं की तरफ जाते दिखाई दिया। पीछा करने पर चालक ट्रक लेकर भागने लगा। कुछ दूर जाकर चालक व खलासी ट्रक से कूदकर भाग गए। ट्रक के आगे बाइक से चल रहा माफिया सुधीर मंडल भी भाग निकला। गायघाट के सुबास में ट्रक से शराब अनलोड की जा रही थी। इसमें मजदूर भी जुटे थे। लेकिन, उत्पाद विभाग की टीम को देखकर सभी भाग निकले।

जेल से छूटकर निकला बाहर, फिर शुरू कर दिया शराब का धंधा

सुधीर मंडल हाल में जमानत पर छूटकर जेल से बाहर निकला है। वह हथौड़ी का रहने वाला है। जिले के कई इलाकों में उसका धंधा चल रहा है। इस बार बोचहां को उसने शराब अनलोड करने के लिए चुना था।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस