मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र में यात्री बस के चपेट में आने से मंगलवार को एक बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया। यह घटना अहियापुर में जीरो माइल मार्ग पर दादर के निकट हुई। घायल व्यक्ति की पहचान एक स्वास्थ्य कर्मी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी स्थिति नियंत्रित बताई गई है। वही इस घटना से आक्रोशित लोगों ने उक्त मार्ग को जाम कर दिया और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
   जाम के कारण अावागमन पूरी तरह बाधित हो गया। जाम की सूचना पर जिला प्रशासन के अधिकारी वहां पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। इस दौरान लोगों ने अधिकारियों से कहा कि इस मार्ग से भारी वाहनों के परिचालन पर प्रतिबंध है बावजूद इसके इन वाहनों का आवागमन निरंतर जारी है। भारी वाहनों के अलावा यात्री बसों के परिचालन से लोगों में हमेशा भय बना रहता है कि वे हादसे का शिकार ना हो जाए। लोगों ने कहा कि परिचालन पर प्रतिबंध के बाद भी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने में प्रशासनिक स्तर पर लापरवाही बरती जा रही है।
   अगर जल्द ही इस मार्ग पर भारी वाहनों के परिचालन पर रोक नहीं लगाई जाती है तो इस मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया जाएगा। लोगों ने यह भी कहा कि इस मार्ग पर हाल के दिनों में कई हादसे हो चुके है। इसमें पिछले दिनों एक 407 गाड़ी पुल में गिर गई थी जिससे एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी बावजूद इसके प्रशासनिक अधिकारियों की नींद नहीं टूट रही है।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस