Move to Jagran APP

सीतामढ़ी के बथनाहा में व्यवसायी से एक लाख की लूट, रीगा में सीएसपी संचालक से रुपये व लैपटॉप लूटे Sitamarhi News

सीतामढी में दो अलग अलग जगहों पर अपराधियों ने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। बथनाहा में व्‍यवसायी से लूटपाट हुई। वहीं रीगा में सीएसपी संचालक से रुपये और लैपटॉप लूट लिए।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 10:50 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 10:50 PM (IST)
सीतामढ़ी के बथनाहा में व्यवसायी से एक लाख की लूट, रीगा में सीएसपी संचालक से रुपये व लैपटॉप लूटे Sitamarhi News
सीतामढ़ी के बथनाहा में व्यवसायी से एक लाख की लूट, रीगा में सीएसपी संचालक से रुपये व लैपटॉप लूटे Sitamarhi News

सीतामढी, जेएनएन। जिले में अपराधियों ने गुरुवार को उत्‍पात मचाया। दो अलग अलग घटनाओं में एक लाख से ज्‍यादा की लूट हुई है। जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने हथियार के बल पर व्‍यवसायी से एक लाख रुपये लूट लिए। वहीं, जिले के रीगा के मेजरगंज पथ पर अपराधियों ने पिस्‍टल सटाकर सीएसपी से रुपये व लैपटॉप लूट लिए। सीएसपी से कितने की लूट हुई है, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

व्‍यवसायी से एक लाख की लूट

 पहली घटना जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र की है। बथनाहा बाजार के समीप बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की रात हथियार के बल पर व्यवसायी से एक लाख रुपए लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार, अवर निरीक्षक विनय कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचकर लुटेरों के भागने की दिशा में पीछा किया पर सफलता हाथ नहीं लगी। इस संबंध में गुरुवार को पीडि़त  व्यवसायी बिनोद साह के बयान के आधार पर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कराई है।

जानकारी के अनुसार अन्य दिनों की तरह विनोद अपनी दुकान रात के साढ़े आठ बजे  बंद कर बथनाहा पूर्वी टोला अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार अपराधियों ने बगल में आकर हथियार दिखाकर कंधा में लटकाए रुपये रखा  झोला लूट कर फरार हो गए। व्यवसायी के अनुसार विरोध करने पर अपराधियों द्वारा फायङ्क्षरग भी की गई थी।घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने फायरिंग की घटना से इंकार किया। उनहोंने झपट्टा मार गिरोह द्वारा घटना को अंजाम देने की बात बताई है। 

सीएसपी संचालक से रुपये व लैपटॉप लूटे

दूसरी घटना रीगा मेजरगंज पथ की है। बताया गया मझौरा मोड़ के समीप अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर सीएसपी संचालक से रुपये व लैपटॉप लूट लिया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बखरी गांव निवासी ग्रामीण बैंक के सीएसपी संचालक राज कुमार बैंक से पैसा निकाल कर बाइक से सोनार बाजार स्थित सीएसपी काउंटर पर जा रहा था। इसी बीच इमली बाजार से सटे मझौरा मोड़ के समीप अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर रोक लिया और लैपटॉप समेत रुपये लूट कर भाग निकले। इस संबंध में पीडि़त व्यक्ति द्वारा थाने में देर शाम तक आवेदन नहीं दिया गया था। पुलिस लूट की राशि बताने से परहेज कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.