Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के मुशहरी में होमगार्ड जवान से चली गोली, मुखिया का भाई जख्मी

मुशहरी थाना क्षेत्र के बैकटपुर हाट के पास का मामला गोली सड़क पार कर दुकान में बैठे एक व्यक्ति को लगी। आरोपित होमगार्ड जवान को एक घर में किया कैद पुलिस ले गई थाने।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 07:20 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के मुशहरी में होमगार्ड जवान से चली गोली, मुखिया का भाई जख्मी
मुजफ्फरपुर के मुशहरी में होमगार्ड जवान से चली गोली, मुखिया का भाई जख्मी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुशहरी थाना क्षेत्र के बैकटपुर हाट के पास ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान की राइफल से फायर हो गया। इससे सड़क के दूसरी तरफ दुकान पर बैठे मुखिया के भाई गोली से जख्मी हो गए। फायर की आवाज और युवक के घायल होने पर लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने होमगार्ड जवान को एक घर में कैद कर दिया। वहीं, घायल का स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया।

loksabha election banner

 बैकपुर हाट के पास ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान प्रमोद मिश्र अपनी रायफल ठीक कर रहे थे। इसी समय अचानक उससे फायर हो गया। इसकी आवाज सुनते ही आसपास के लोग सकते में आ गए। उधर, सड़क के दूसरी तरफ एक बर्तन की दुकान में बैठे मुखिया राज हंस राय के भाई किजन के हाथ को छूते हुए गोली निकल गई। इससे वे जख्मी हो गए।

 बताते हैं कि गोली कुर्सी, कड़ाही से टकराते हुए उनके हाथ को छूते हुए निकल गई। कुछ लोगों ने होमगार्ड जवान को एक घर में कैद कर दिया। मुशहरी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, एसआइ रंजीत कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपित होमगार्ड को अपने साथ थाने ले गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त जवान को हटाने के लिए उच्चाधिकारी को अवगत कराया जाएगा। बताया जाता है कि मुखिया के घर में मांगलिक कार्यक्रम है। इसी सिलसिले में वे समस्तीपुर गए थे। घटना की जानकारी पर वह आए। 

 उधर, घटना की जानकारी पाकर कारिख महाराज की पूजा में शामिल होने गईं विधायक बेबी कुमारी भी मौके पर पहुंचीं। मुखिया ने बताया कि भगवान की बड़ी कृपा रही कि भाई बाल-बाल बच गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.