Move to Jagran APP

Road Accident: समस्तीपुर में मालवाहक ऑटो व बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

Samastipur Road Accident मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ स्थित विश्वकर्मा चौक के समीप समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य पथ पर हुई घटना। मालवाहक ऑटो व बाइक की टक्कर में एक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 04:47 PM (IST)
Road Accident: समस्तीपुर में मालवाहक ऑटो व बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल
समस्तीपुर में मालवाहक ऑटो व बाइक की टक्कर में एक की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सरायरंजन (समस्तीपुर), जासं। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ स्थित विश्वकर्मा चौक के समीप समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य पथ पर मंगलवार की देर शाम मालवाहक ऑटो एवं बाइक की टक्कर में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गोहदा रुपौली निवासी रामनारायण सहनी के पुत्र प्रमोद सहनी (30) एवं घायल की पहचान उसी गांव के कुंवर सहनी के पुत्र पंकज सहनी ( 25) के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार उक्त दोनों युवक एक बाइक पर सवार होकर अपने घर से मंगलवार की देर शाम किसी आवश्यक काम से हरपुर एलौथ के लिए निकले थे।

loksabha election banner

 इस बीच हरपुर एलौथ स्थित विश्वकर्मा चौके समीप समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य पथ पर विपरीत दिशा से आ रहे मालवाहक ऑटो से उसकी भिड़ंत तो हो गई। नतीजतन बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ङ्क्षसह ने मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवक को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भेजा गया है। वहीं दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। इधर,स्थानीय जदयू विधायक सह राज्य के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने युवक की मौत पर शोक संवेदना जताया है। साथ ही मृतक के स्वजनों से बात कर उन्हें हरसंभव सरकारी सहायता पहुंचाने का आश्वासन दिया है। 

बेतिया में ट्रक की ठोकर से घायल साइकिल सवार की मौत, पसरा मातम 

बेतिया-मैनाटांड़ मुख्य पथ में मंगलवार की शाम में ट्रक की ठोकर से घायल साइकिल सवार की मौत बेतिया जीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई । मृतक पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के भलुवहिया गांव निवासी  वीरेंद्र कुमार(30) स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की माता मुस्मात सुगंधी देवी व मृतका का जानकी देवी रो रोकर बेसुध हो चुकी है। मृतक के  तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। सोनेलाल साह (08) ङ्क्षसधु कुमारी (06)और ङ्क्षपकी कुमारी (03) अनाथ हो गए है। इन बच्चों व परिवार के परवरिश की ङ्क्षचता सता रही है। शव देखने के लिए आसपास के लोग जुटे हैं। मृतक के स्वजनों को ढाढस बंधा रहे हैं।

 बता दें कि बेतिया -मैनाटांड़ मुख्य पथ में पूर्वी पकुहवा गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार वीरेंद्र कुमार को ठोकर मारी थी। ट्रक का चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में वीरेंद्र को अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। मेडिकल कॉलेज में हीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.