Move to Jagran APP

Madhubani Road Accident: मधुबनी में पिकअप की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत, दो जख्मी

Madhubani Road Accident मृतक की पहचान जटही गांव निवासी शोभित सहनी (21वर्ष) के रूप में हुई है।पिकअप मधुबनी से खुटौना की ओर जा रही थी। जबकि तीनों बाइक सवार खुटौना से जटही गांव आ रहे थे। इसी दौरान तेघरा चौक पर पिकअप और बाइक की टक्कर हो गई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 12:09 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 12:09 PM (IST)
Madhubani Road Accident: मधुबनी में पिकअप की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत, दो जख्मी
दोनों को जख्मी हालत में स्थानीय पीएचसी लाया गया,जहां से उन्हें मधुबनी रेफर कर दिया गया है।

मधुबनी, जेएनएन। Madhubani Road Accident: बाबूबरही थाना क्षेत्र के तेघरा चौक पर बुधवार की रात पिकअप की ठोकर से एक बाइक चालक की मौत हो गई है। बाइक पर कुल तीन लोग सवार थे। मृतक की पहचान जटही गांव निवासी शोभित सहनी (21वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, बाइक पर सवार जटही गांव के ही अरुण सहनी व एक अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हैं। दोनों को जख्मी हालत में स्थानीय पीएचसी लाया गया,जहां से उन्हें मधुबनी रेफर कर दिया गया है। 

loksabha election banner

मृतक के घर मचा कोहराम

थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है और पिकअप को जब्त कर लिया गया है। घटना के बाद चालक भागने में सफल रहा। इधर, मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर मे कोहराम मच गया। लोग सुनते ही घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जानकारी के अनुसार पिकअप मधुबनी से खुटौना की ओर जा रही थी। जबकि, तीनों बाइक सवार खुटौना से जटही गांव आ रहे थे। इसी दौरान तेघरा चौक पर पिकअप और बाइक की टक्कर हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.