Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण का कुख्यात राहुल सहनी पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले से गिरफ्तार

एसपी नवीनचंद्र झा ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की। बताया कि उसे लाने के लिए पुलिस टीम भेजी गई है। पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर मोतिहारी लाएगी। राहुल सहनी पिपराकोठी थाना क्षेत्र के ढेकहां विशुनपुर गांव का निवासी है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 11:47 AM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 11:47 AM (IST)
पूर्वी चंपारण का कुख्यात राहुल सहनी पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले से गिरफ्तार
राहुल पिछले छह माह से बंगाल में रहकर मछली का व्यवसाय करता था। फाइल फोटो

पूर्वी चंपारण, जासं। पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात बदमाश राहुल सहनी रविवार को पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के नार्थ गोबरडंगा थाना क्षेत्र से पकड़ा गया। उसके पास से रंगदारी मांगने में प्रयुक्त सेलफोन भी मिला है। एसपी नवीनचंद्र झा ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की। बताया कि उसे लाने के लिए पुलिस टीम भेजी गई है। पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर मोतिहारी लाएगी। राहुल सहनी पिपराकोठी थाना क्षेत्र के ढेकहां विशुनपुर गांव का निवासी है। उसके खिलाफ जिले के कई थानों में हत्या, डकैती, लूट और रंगदारी के दर्जनभर मामले दर्ज हैैं। 

loksabha election banner

राहुल पिछले छह माह से बंगाल में रहकर मछली का व्यवसाय करता था। बीच-बीच में मोतिहारी भी आता था। हाल में स्वर्ण व्यवसायी, कपड़ा व्यवसायी व चिमनी संचालक से रंगदारी मांगकर सनसनी फैला दी थी। उसने रंगदारी के लिए ढेकहा के कपड़ा व्यवसायी को गोली मार जख्मी कर दिया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए गठित एसआइटी लगातार छापेमारी कर रही थी। बंगाल में रहने की सूचना पर पुलिस टीम भेजी गई थी। जहां से पकड़ा गया। उसकी निशानदेही पर जिले में छापेमारी जारी है।  

ट्रक चोरी में कबाड़ी समेत दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : वैशाली पुलिस ने कच्ची-पक्की इलाके से ट्रक चोरी मामले में एक चोर और कबाड़ दुकानदार को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा कि लॉकडाउन के दौरान विभिन्न इलाकों से ट्रक की चोरी कई घटनाएं सामने आई हैं। इसका कारण है कि चालक द्वारा जहां-तहां ट्रक को लगा दिया जाता है। इसके बाद चोरों द्वारा आसानी से चोरी कर ली जा रही है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में पता चला है कि शहर के सदर व ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में कई कबाड़ दुकानें हैं, जहां चोरी की ट्रक व अन्य वाहनों की कङ्क्षटग की जाती है। वैशाली पुलिस की इस कार्रवाई के बाद सदर व ब्रह्मपुरा पुलिस भी इस दिशा में संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रही है। बता दें कि पूर्व में भी पुलिस की कार्रवाई में कबाड़ दुकान से चोरी की वाहन की बरामदगी की जा चुकी है। वरीय पुलिस अधिकारी का आदेश है कि लगातार कबाड़ दुकान की चेङ्क्षकग करें, मगर पुलिस की तरफ से सही ढंग से कार्रवाई नहीं की जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.