Move to Jagran APP

बिहार में नहीं थम रहीं हत्‍या की वारदातें, अब मुजफ्फरपुर में प्रोपर्टी डीलर को गोली से भूना

बिहार में अपराधियों का खौफ कम नहीं हो रहा है। रोज-रोज किसी न किसी जिले में हत्‍या हो रही है। अब मुजफ्फरपुर में बुधवार की देर शाम प्राेपर्टी डीलर की अपराधियों ने हत्‍या कर दी है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 10:34 PM (IST)
बिहार में नहीं थम रहीं हत्‍या की वारदातें, अब मुजफ्फरपुर में प्रोपर्टी डीलर को गोली से भूना
बिहार में नहीं थम रहीं हत्‍या की वारदातें, अब मुजफ्फरपुर में प्रोपर्टी डीलर को गोली से भूना

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बिहार में अपराधियों का खौफ कम नहीं हो रहा है। रोज-रोज किसी न किसी जिले में हत्‍या की वारदातें हो रही हैं। अब मुजफ्फरपुर में बुधवार की देर शाम प्राेपर्टी डीलर की अपराधियों ने हत्‍या कर दी है। अहियापुर में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि इसी अहियापुर में दो दिन पहले स्‍कूल में घुसकर अपराधियों ने सातवीं कक्षा के छात्र को मार डाला था। इतना ही नहीं, सोमवार को एक ही दिन बिहार के दो जिलों में दो मुखिया की हत्‍या कर दी थी। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार अहियापुर के हरपुर बखरी में शाम को प्रॉपर्टी डीलर अजय राय को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मारी। इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अजय अपने घर में सो रहे थे। उनकी पत्नी गोसाई की पूजा में व्यस्त थी। इसी बीच, मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। उन्हें सीने एवं पेट में गोली लगी है। गोली की आवाज पर पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य दौड़े। तब वे जमीन पर खून से लथपथ गिरे थे। आसपास के लोगों के सहयोग से उन्हें एसकेएमसीएच लाया गया, लेकिन वे बच नहीं सके। 

इतना ही नहीं, अहियापुर में ही गोलीबारी की एक अन्‍य घटना चकगाजी मुरादपुर चौक के समीप हुई। वहां बदमाशों ने सोनू कुमार यादव को गोली मार दी। वह मूलरूप से सीतामढ़ी के रहने वाले हैं। निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। पुलिस दोनों घटनाओं की जांच कर गुत्थी सुलझाने में जुटी है। अहियापुर में सरेशाम गोली मारकर हत्या की घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश गहरा गया है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.