Move to Jagran APP

नीतीश कुमार ने पूरे ब‍िहार को धोखा द‍िया, पश्‍च‍िम चंपारण में सतीश चंद दुबे ने कही बड़ी बात

Bihar politics पश्‍च‍िम चंपारण के बगहा में सीएम नीतीश कुमार के ख‍िलाफ धरना- प्रदर्शन। भाजपा नेता बोले-जनता देगी जवाब। जनादेश विश्वासघात के विरोध में एक दिवसीय धरना। नीतीश कुमार के महागठबंधन से हाथ म‍िलाने के बाद भाजपा की ओर व‍िरोध प्रदर्शन जारी है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 04:31 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 04:31 PM (IST)
नीतीश कुमार ने पूरे ब‍िहार को धोखा द‍िया, पश्‍च‍िम चंपारण में सतीश चंद दुबे ने कही बड़ी बात
एसडीएम कार्यालय के समीप एक दिवसीय महाधरना को संबोधित करते राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे। फोटो- जागरण

बगहा (पचं), जासं। नीतीश कुमार ने भाजपा ही नहीं पूरे बिहार को धोखा दिया है। जिसका परिणाम अब उन्हें आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। अगले चुनाव में भाजपा पूरे देश में राज करेगी।

prime article banner

उक्त बातें राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे ने शुक्रवार को एसडीएम कार्यालय के समीप आयोजित एक दिवसीय महाधरना को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि राजद के नेताओं ने नीतीश कुमार को जितना बेइज्जत किया है। उतना किसी भी पार्टी ने नहीं किया है। उसके बाद भी उन्होंने राजद व अन्य पार्टी के साथ गठबंधन कर सरकार बना लिया। जबकि एनडीए गठबंधन पांच साल के लिए हुआ था। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बगहा विधायक राम स‍िंह ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में भाजपा ने जदयू से गठबंधन इस लिए किया था कि बिहार का विकास हो सके, लेकिन नीतीश कुमार ने बीच मझधार में छोड़ कर बिहार को विनाश की ओर ले जाने का काम किया है। भाजपा बिहार को विनाश की ओर जाने नहीं देगी। किसानों के खेतों में नहर का पानी नहीं पहुंच रहा है। पनवट के लिए किसान परेशान हैं, लेकिन बिहार सरकार किसानों की समस्याओं को पूरी तरह से नकार दिया है।

रामनगर विधायक भागीरथी देवी ने कहा कि हम तो नीतीश कुमार को कभी देखना भी नहीं चाहती थी, लेकिन गठबंधन की सरकार थी तो पार्टी के आला कमान के आदेश का पालन करना मजबूरी थी। मैं कभी शराब बंदी के पक्ष में नहीं रही। कारण कि जबसे शराब बंदी का कानून लागू हुआ है। तब से गरीब परिवार जेल की हवा खा रहा है। कार्यक्रम को भाजपा नेता गजेन्द्रधर मिश्र, सूरज स‍िंह, सतीश वर्मा,भपनारायण यादव, राकेश चंद राव, ओमनिधि वत्स आदि ने भी संबोधित किया। मौके पर मीडिया प्रभारी रीतू जायसवाल, पवन स‍िंह, सोमेश पांडेय, धनंजय यादव,सुजीत स‍िंह, ब्रजेश प्रसाद, प्रमोद काजू, आशुतोष माल्वीय, गोव‍िंंद जायसवाल, विजय साहू, सुमित स‍िंह, दिवाकर चौधरी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.