मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर व कथैया की विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर लूटपाट और डकैती करने वाले गिरोह के नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। लूटी गई ग्यारह बाइक, एक पिस्टल, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। उक्त जानकारी एसएसपी मनोज कुमार ने प्रेसवार्ता में दी। कहा कि कई घटनाओं में इन सभी की संलिप्तता सामने आई है। सभी के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मौजूद है। शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। पूर्व की घटनाओं में इन सभी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। 

लूट की घटना के बाद नाकेबंदी कर सभी को पकड़ा

कथैया थाना क्षेत्र के हरदी के समीप दो दिन पूर्व बाइक व नकदी लूट की घटना हुई थी। लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया। कथैया थानेदार सुनील कुमार व मीनापुर थानेदार धनंजय कुमार ने सूचना संग्रह कर प्यारेपुर चिलम चौक के समीप नाकेबंदी कर दो अपराधियों को दबोच लिया। पूछताछ पर कई जगहों पर छापेमारी कर अन्य आरोपितों को पकड़ा गया। पूछताछ में सभी की पहचान मीनापुर के निक्की कुमार, प्रभात कुमार, वासुदेवा छपरा मीनापुर के पवन कुमार कुशवाहा, कुंदन कुमार और फुलवरिया मीनापुर के राजा कुमार के रूप में हुई है। इनके ठिकाने से छह बाइक, नौ मोबाइल सेट, छह हजार नकदी समेत अन्य सामान बरामद किया गया।

अहियापुर में लूट की कई वारदातों को दिया था अंजाम

पुलिस ने अहियापुर इलाके में लूट व डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी में प्रभारी थानेदार नरेंद्र कुमार, दारोगा श्याम नारायण प्रसाद समेत अन्य शामिल थे। पूछताछ में इन सभी बदमाशों की पहचान अहियापुर गोसाईपुर के राजेश सहनी और प्रभू सहनी तथा विजय छपरा अहियापुर के मनोज सहनी और राकेश कुमार के रूप में हुई है। इनके ठिकाने से एक पिस्टल, 27 पुडिय़ा स्मैक, एक चाकू, पांच बाइक व दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस