मधुबनी,जेएनएन। झंझारपुर से नवनिर्वाचित सांसद रामप्रीत मंडल का मंगलवार को खुटौना प्रखण्ड मुख्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। मुखियाओं तथा पंचायत समिति सदस्यों समेत अन्य पंचायत प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। वहीं सांसद श्री मंडल ने प्रमुख पद से अपना त्यागपत्र बीडीओ सह कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात कुमार दत्त को सौंपा।

 प्रखण्ड के टीपीसी भवन में जिप सदस्य तजमुल हुसैन की अध्यक्षता में आयोजित स्वागत समारोह में सांसद श्री मंडल ने प्रमुख पद पर अपने कार्यकाल में सहयोग के लिए मुखियाओं, पंचायत समिति सदस्यों तथा अधिकारियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया और सभी से प्रखण्ड की आम जनता और खासकर गरीबों की सेवा एवं सहायता करने का आह्वान किया। मैथिली में अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी, नीतीश कुमार एवं रामविलास पासवान का कम्बिनेशन विकास और सिर्फ विकास के लिए है।

  सीमाक्षेत्र विकास निधि से 760 करोड़ मिलने का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि इस राशि से इन्डो-नेपाल सीमा के समानान्तर पक्की सडक का निर्माण होगा। उन्होंने सकरी-झंझारपुर-लौकहा रेल खंड के वर्षों से लम्बित अमान परिवर्तन कार्य का उल्लेख करते हुए कहा कि इस काम को आगे बढाए जाने एवं जल्द पूरा किए जाने हेतु वे प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वे जनआकांक्षाओं पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।

  सभा की अध्यक्षता कर रहे जिप सदस्य तजमुल हुसैन ने रेल लाइन के अमान परिवर्तन के अलावा क्षेत्र के राजकीय नलकूपों को चालू किए जाने तथा पश्चिमी कोसी नहर को सही मायने में ङ्क्षसचाई के लायक बनाने में सहायता का आग्रह नवनिर्वाचित सांसद से किया। बीडीओ प्रभात कुमार दत्त, सीओ अरूण कुमार दास, थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. वीएम केसरी, केके दास, जिप सदस्य अरविन्द कुमार महतो, आशीष रंजन, वीरेन्द्र कुमार मंडल, पंसस पूनम झा, मो. जियाउल्लाह, मुखिया रूपनारायण यादव, योगेन्द्र साह, ओमप्रकाश गोईत आदि ने भी सभा को सम्बोधित किया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar