Move to Jagran APP

युवती के प्रेम प्रसंग में रोचक मोड़, मृत युवती को सामने खड़ा देख पुल‍िस भी अचंभित, पश्‍च‍िम चंपारण का मामला

Amazing Love Story in bihar पश्‍च‍िम चंपारण के रामनगर में युवती के सामने आने के बाद अब हाईवोल्‍टेज ड्रामा शुरू हो गया है। आख‍िर प‍िता ने क‍िस आधार पर प्रेम प्रसंग में युवती की हत्‍या कर जलाने का मामला दर्ज कराया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 09:37 AM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 09:37 AM (IST)
युवती के प्रेम प्रसंग में रोचक मोड़, मृत युवती को सामने खड़ा देख पुल‍िस भी अचंभित, पश्‍च‍िम चंपारण का मामला
पश्‍च‍िम चंपारण में प्रेम प्रसंग में नाटकीय मोड़। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍च‍िम चंपारण (रामनगर), जासं। ब‍िहार के पश्‍च‍िम चंपारण में एक अचंभि‍त करने वाली घटना का पर्दाफाश हुआ है। प्रेम प्रसंग में युवती हत्‍या की घटना में पुल‍िस अभी तेजी से कार्रवाई में जुटी थी। इसी बीच अचानक युवती थाने पहुंच गई। युवती को सामने खड़ा देख पुल‍िस भी चौंक गई है। बताते चले क‍ि नगर के बैकुंठपुर गांव में प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या कर जलाने का मामला गलत साबित हुआ है। कथित रूप से मृत युवती को बगहा से पुलिस ने बरामद किया है। एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने बताया कि युवती अपने प्रेमी से मिलने गोरखपुर गई थी। जहां उसकी मुलाकात नहीं हुई तो, वह बगहा महिला थाने में पहुंच गई। जिसे बरामद कर लिया गया है। इधर युवती के मिल जाने से हत्या के मामले में नामजद लोगों को राहत मिली है।

prime article banner

युवती के प‍िता ने दर्ज कराया था हत्‍या का मामला

बता दें कि मामले में युवती के पिता ने स्थानीय थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया था। जिसमें बैकुंठपुर गांव निवासी दशरथ यादव, रामधनी यादव, राधेश्याम यादव, सुरेंद्र यादव, रंभा देवी व पशवा कुरैशी को नामजद किया था। आरोप था कि बेटी का प्रेम प्रसंग बैकुंठपुर निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र दशरथ यादव से चल रहा था। बीते 22 जुलाई को उसे बहला फुसलाकर शादी की नीयत से दशरथ दिल्ली लेकर चला गया। दिनांक 25 जुलाई को दोनों दिल्ली से लौटकर बगहा चले आए। जिसके बाद इस मामले में समझौता हो गया। आपसी सहमति से दशरथ उसे अपने घर पर रखा था। बीते 11 अगस्त को पता चला कि युवती की हत्या आरोपितों ने कर दी है। साथ ही साक्ष्य मिटाने के लिए मसान नदी के किनारे उसके शव को जला दिया है। इसकी पूछताछ करने जब उनके घर गया तो, वहां दशरथ नहीं मिला। उसके पिता ने बताया कि तुम्हारी बेटी 10 तारीख को ही घर से भाग गई है। युवती के पिता ने मसान नदी से साक्ष्य के रूप में कुछ अस्थि भी जमा करके रखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK