Move to Jagran APP

इंडियन आइडल के स्टूडियो राउंड में पहुंची मुजफ्फरपुर की बेटी रूपम रम्या Muzaffarpur News

कुढऩी प्रखंड के खरौना डीह गांव की रहनेवाली है रूपम रम्या। सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित होता है यह कार्यक्रम।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 12:59 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 12:59 PM (IST)
इंडियन आइडल के स्टूडियो राउंड में पहुंची मुजफ्फरपुर की बेटी रूपम रम्या Muzaffarpur News
इंडियन आइडल के स्टूडियो राउंड में पहुंची मुजफ्फरपुर की बेटी रूपम रम्या Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर,जेएनएन। जिले की बेटी रूपम रम्या इंडियन आइडल के मेगा नेक्स्ट स्टूडियो राउंड में पहुंच गई है। सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले मेगा शो के लिए इस महीने की 10 तारीख को कोलकाता में उसका ऑडिशन हुआ था। रविवार को परिणाम निकला है। 27 सितंबर को मुंबई में होनेवाले मेगा फाइनल राउंड प्रतियोगिता के लिए बुलावा आया है।

loksabha election banner

सोशल साइट के फॉलोअर्स ने संभाला

रम्या बताती हैं कि कोलकाता में ऑडिशन के दौरान पहले राउंड में निर्णायक मंडल को उसकी गायकी पसंद आई। दूसरा राउंड भी आसानी से पार कर लिया, लेकिन तीसरे राउंड में लड़खड़ा गई। निर्णायक मंडल को भी उसका प्रदर्शन पसंद नहीं आया। हालांकि, बाद में निर्णायक मंडल के सदस्यों ने उसकी सोशल साइट को खंगालना शुरू किया। उन्हें यूट्यूब, इंस्टाग्राम व अन्य सोशल साइट पर उसके प्रदर्शन व बड़ी संख्या में फॉलोअर्स की जानकारी हुई। उनपर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ा और उनका विचार बदल गया।

बचपन से ही गीत-संगीत का जुनून

जिले के कुढऩी प्रखंड के खरौना डीह गांव की रम्या को बचपन से ही गीत-संगीत के प्रति जुनून है। उसे लाइट साउंड में बॉलीवुड गीत-संगीत पसंद हैं। वर्ष 2015 आते-आते वह सरकारी विभागों की ओर से आयोजित महोत्सव व अन्य प्रतियोगिता में भाग लेने लगी। वहां दर्शकों के उत्साहवद्र्धन ने उसके हौसले को बढ़ा दिया। प्रारंभिक शिक्षा गांव के सरकारी विद्यालय व पताही हाईस्कूल से मैट्रिक पास करने के बाद फिलहाल वह आरबीबीएम कॉलेज में स्नातक की छात्रा है। पिता उपेंद्र चौधरी किसान तो मां शोभा चौधरी गृहिणी हैं।

हर दिन करती रियाज

शहर के संगीत गुरु डॉ. संजस संजू के सानिध्य में रम्या हर दिन काफी समय तक रियाज करती है। उसके पसंदीदा वाद्ययंत्रों में हारमोनियम व गिटार हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.