मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के लोगों को गर्मी से परेशान करना शुरू कर दिया है। अभी इससे राहत मिलने की उम्मीद भी नहीं दिख रही है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान भी इसी ओर संकेत दे रहा है। अभी मौसम शुष्क ही रहेगा। हालांकि हवा चलती रहेगी। दरभंगा जिले में गुरुवार की सुबह धूप खिली। हालांकि, सुबह की हवा में नमी रही। बदलते मौसम के कारण लोगों को सर्दी-खांसी हो रही है। चिकित्सकों ने इस मौसम में लोगों को सावधान रहने की नसीहत दी है।

बगहा में सुबह से ही धूप निकली है। मौसम सामान्य है। पछिया हवा चल रही है।

समस्तीपुर से भी इसी तरह के मौमस की सूचना है। यहां सुबह से ही धूप निकली। आसमान साफ रहने के साथ ही मौसम शुष्क रहा। हल्की-हल्की हवा भी चल रही है। अधिकतम तापमान 34 से 37 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 20 से 24 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। शिवहर में गुरुवार को मौसम सामान्य रहा। अलसुबह सूरज निकला। तापमान में तल्खी रही। पिछले तीन दिनों की अपेक्षा हवा के रूख में नरमी रही। हालांकि, तापमान तल्ख रहा। दिनभर मौसम गर्म रहने का पूर्वानुमान है।

यह भी पढ़ें आंख थी भरी-भरी और फिर मुस्कुराने की बात हो गई, जानें समस्तीपुर की अजीबोगरीब घटना

यह भी पढ़ें Indian Railways News: गुजरात से मुजफ्फरपुर के लिए एक और ट्रेन, जानिए इसकी टाइमिंग

यह भी पढ़ें Bihar Panchayat Chunav 2021: क्‍या मुजफ्फरपुर जिले में वर्तमान स्‍थ‍ित‍ि में निर्धारित समय पर हो सकेगा पंचायत आम चुनाव ?

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप