Move to Jagran APP

Muzaffarpur Weather Forecast : अभी गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं

Muzaffarpur Weather Forecast अभी जिले में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होने से गर्मी ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। अभी मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान में कहा गया है कि मौसम शुष्क ही रहेगा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:48 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:48 AM (IST)
Muzaffarpur Weather Forecast : अभी गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं
बदलते मौसम के कारण लोगों को सर्दी-खांसी हो रही है।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के लोगों को गर्मी से परेशान करना शुरू कर दिया है। अभी इससे राहत मिलने की उम्मीद भी नहीं दिख रही है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान भी इसी ओर संकेत दे रहा है। अभी मौसम शुष्क ही रहेगा। हालांकि हवा चलती रहेगी। दरभंगा जिले में गुरुवार की सुबह धूप खिली। हालांकि, सुबह की हवा में नमी रही। बदलते मौसम के कारण लोगों को सर्दी-खांसी हो रही है। चिकित्सकों ने इस मौसम में लोगों को सावधान रहने की नसीहत दी है।

loksabha election banner

बगहा में सुबह से ही धूप निकली है। मौसम सामान्य है। पछिया हवा चल रही है।

समस्तीपुर से भी इसी तरह के मौमस की सूचना है। यहां सुबह से ही धूप निकली। आसमान साफ रहने के साथ ही मौसम शुष्क रहा। हल्की-हल्की हवा भी चल रही है। अधिकतम तापमान 34 से 37 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 20 से 24 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। शिवहर में गुरुवार को मौसम सामान्य रहा। अलसुबह सूरज निकला। तापमान में तल्खी रही। पिछले तीन दिनों की अपेक्षा हवा के रूख में नरमी रही। हालांकि, तापमान तल्ख रहा। दिनभर मौसम गर्म रहने का पूर्वानुमान है।

यह भी पढ़ें आंख थी भरी-भरी और फिर मुस्कुराने की बात हो गई, जानें समस्तीपुर की अजीबोगरीब घटना

यह भी पढ़ें Indian Railways News: गुजरात से मुजफ्फरपुर के लिए एक और ट्रेन, जानिए इसकी टाइमिंग

यह भी पढ़ें Bihar Panchayat Chunav 2021: क्‍या मुजफ्फरपुर जिले में वर्तमान स्‍थ‍ित‍ि में निर्धारित समय पर हो सकेगा पंचायत आम चुनाव ?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.