Move to Jagran APP

Muzaffarpur Weather Forecast : आने वाले दिनों में आसमान साफ व मौसम शुष्क रहेगा

Muzaffarpur Weather Forecast 06th April 2021 दरभंगा जिले में मौसम का मिजाज थोड़ा बदला है। धूप खिली है। लेकिन हवा में नमी कायम है। शिवहर में मंगलवार की सुबह तल्ख तेवर के साथ इलाके में धूप खिली। वहीं 15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा बहती रही।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 10:16 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 10:16 AM (IST)
Muzaffarpur Weather Forecast : आने वाले दिनों में आसमान साफ व मौसम शुष्क रहेगा
आज दिन में तापमान में वृद्धि का अनुमान है।

मुजफ्फरपुर, जासं। आज आसमान साफ व मौसम शुष्क रहेगा ।‌ दिन में धूप निकलेगी । अधिकतम तापमान 30 से 36 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 19 से 22 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है ।‌ 6 से 10 किलोमीटर गति से पछिया हवा चलेगी । वहीं दरभंगा जिले में मौसम का मिजाज थोड़ा बदला है । धूप खिली है । लेकिन, हवा में नमी कायम है । शिवहर में मंगलवार की सुबह तल्ख तेवर के साथ इलाके में धूप खिली । वहीं 15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा बहती रही । दिन में तापमान में वृद्धि का अनुमान है । दूसरी ओर सीतामढ़ी में भी सुबह से ही धूप खिली हुई है । गर्मी के तेवर तल्ख दिख रहे हैं । मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, अधिकतम तापमान 35 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है । इस बीच पछिया हवा का झोंका सताएगा।

loksabha election banner

जहां तक पूर्वी चंपारण का सवाल है तो सुबह व शाम में हल्की ठंड व दोपहर में तेज धूप बरकरार है। पछिया हवा चलने से गर्मी का असर कम दिख रहा है। यह क्रम अगले कुछ दिनों तक जारी रहने की संभावना है। समस्तीपुर में सुबह से ही धूप निकली। इस दौरान हवा भी चल रही है। अधिकतम तापमान 34 से 36 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 19 से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। बगहा में मौसम शुष्क है।सुबह से हल्की धूप निकली है। पछिया हवा भी चल रही है। 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में अब निजी, वाणिज्यिक व सरकारी भवनों के लिए रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम अनिवार्य

यह भी पढ़ें: BSEB, Bihar Board 10th Result 2021 @ onlinebseb.in: ब‍िहार मैट्र‍िक परीक्षा का र‍िजल्‍ट जारी

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर: गहरी नींद में सोई पांच साल की बच्ची को उठाकर गेहूं खेत में ले गया और जबरदस्ती की

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.