बोचहां (मुजफ्फरपुर), संस : दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर रविवार की शाम बस व कार की भीषण टक्कर के बाद जोरदार आवाज हुई। इस पर स्थानीय लोग दौड़े। वहां मौजूद गरहां पंचायत के सरपंच प्रमोद राय, समाजसेवी संजय यादव, दिलीप कुमार भी मौके पर पहुंचे। सभी का हादसा देख दिल दहल उठा। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। उसी में दोनों लोग फंसे थे। किसी तरह लोगों ने डिप्टी कमांडेंट को बाहर निकाला और एसकेएमसीएच भेजा। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं डसटन कार की चालक सीट पर फंसे दिलीप कुमार का शव पुलिस ने गैस कटर मशीन से गेट कटवाकर निकाला। घटना के बाद पुलिस ने यूपी नंबर की दिल्ली जाने वाली यात्री बस को कब्जे में ले लिया है। 

फोरलेन पर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा

थानाध्यक्ष ने मृतक के पास से मिली आइडी पर अंकित मोबाइल नंबर से उनके स्वजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस का कहना है कि स्वजन वहां से रवाना हो गए हंै। इस दौरान फोरलेन सड़क पर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। हादसे के बाद बस पर सवार लोग अन्य वाहनों से अपने गंतव्य को रवाना हो गए। पुलिस का कहना है कि पास से मिले कागजात से पता चला है कि दो अगस्त को डिप्टी कमांडेंट को ड्यूटी पर योगदान देना था।  

दहेज हत्या का अभियुक्त गिरफ्तार

साहेबगंज, संस : थाना क्षेत्र के दाहा छपरा गांव में दारोगा सुनील कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस ने रविवार सुबह छापेमारी कर दहेज हत्या के प्राथमिकी अभियुक्त उक्त गांव निवासी मुकेश साह को दबोच लिया। बताया गया कि बीते माह उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। इस मामले में दहेज उत्पीडऩ व हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी। दारोगा सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उसे सोमवार को जेल भेजा जाएगा।

Edited By: Ajit Kumar