Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: सरैया के रेपुरा रामपुर विश्वनाथ में लगी आग, कई घरों की संपत्ति राख

Muzaffarpur News सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुर विश्वनाथ में सोमवार की देर रात आग लगने से आधे दर्जन से अधिक घर जल गए। आग की लपट काफी तेज होने के कारण ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 03:40 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 03:40 PM (IST)
Muzaffarpur News: सरैया के रेपुरा रामपुर विश्वनाथ में लगी आग, कई घरों की संपत्ति राख
सरैया रेपुरा रामपुर विश्वनाथ में लगी आग।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुर विश्वनाथ में सोमवार की देर रात आग लगने से आधे दर्जन से अधिक घर जल गए। आग की लपट काफी तेज होने के कारण ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में लोग अपने घरों से सामान बाहर निकालने लगे। इस बीच किसी तरह ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा कि बिजली के तार टूटने से एक झोपड़ी में आग लग गई। इसके बाद अन्य घरों को आग ने अपने में समा लिया। आग बूझाने के दौरान दो लोगों के हाथ भी झूलस गए। स्थानीय लाेगों की मानें तो करीब पांच लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने मंगलवार की सुबह पहुंचकर राहत सामग्री दिया।

loksabha election banner


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.