Move to Jagran APP

Muzaffarpur: शिवम के शतक की मदद से गायत्री क्रिकेट क्लब विजयी

यंग मैन क्लब एवं प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला आज। पारा माउंट क्रिकेट एकेडमी को 211 रनों के विशाल अंतर से हराया। लीग के तीसरे मैच में गायत्री क्रिकेट क्लब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 35 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 324 का विशाल स्कोर किया।

By Ajit kumarEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 09:13 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 09:13 AM (IST)
Muzaffarpur: शिवम के शतक  की मदद से गायत्री क्रिकेट क्लब विजयी
पारा माउंट क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 31 ओवर में 113 रन बनाकर आउट हो गई। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। एलएस कॉलेज मैदान में चल रही जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को खेले गए मैच में गायत्री क्रिकेट क्लब ने शिवम की शतक के बदौलत पारा माउंट क्रिकेट एकेडमी को 211 रनों के विशाल अंतर से हराया। लीग के तीसरे मैच में गायत्री क्रिकेट क्लब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 35 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 324 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसमें सलामी बल्लेबाज शिवम कुमार ने 110 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं देवेश ने भी 48 रन बनाए। इसके अलावा रवि परासर ने 39 एवं कुणाल ने 31 रन बनाए। शिवम ने अपने 110 रनों के पारी में 15 चौके एवं एक छक्के लगाएं। गेंदबाजी में पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी की तरफ से आयुष ने तीन, उदय आगाज एवं रितिक ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी पारा माउंट क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 31 ओवर में 113 रन बनाकर आउट हो गई। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज आगाज ने 42 एवं अरशद ने 16 रनों का योगदान दिया। 

loksabha election banner

इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं पहुंच पाया। गेंदबाजी में गायत्री क्रिकेट क्लब के तरफ से विक्की ने चार, नवनीत ने तीन, कुणाल ने दो एवं रंजन ने एक विकेट हासिल किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गायत्री क्रिकेट क्लब के शिवम को दिया गया। मैच के अंपायर सचिन कुमार एवं अकबर अली थे। मंगलवार को यंग मैन क्रिकेट क्लब एवं प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला होगा।

साहेबगंज ने चकिया को हराया

साहेबगंज स्थानीय उच्च विद्यालय के खेल मैदान में ठाकुर यदुनंदन सिंह मेमोरियल टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में डेंजर क्रिकेट क्लब साहेबगंज ने चकिया क्रिकेट क्लब को पांच रनों से हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को उतरी साहेबगंज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 154 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी चकिया की टीम ने 18.1 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन ही बना सकी। विजेता टीम के अवधेश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डॉ. अजित कुमार ने दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.