मुजफ्फरपुर, जासं। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक के समीप पिछले वर्ष नवंबर में हुई नाइट गार्ड पंकज सहनी की हत्या मामले में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश तेज कर दी गई है। इसके लिए सीतामढ़ी पुलिस से भी संपर्क साधा गया है। साथ ही पूछताछ में मिली जानकारी के बाद पुलिस ने रविवार को भी शहर व ग्रामीण इलाके के कई जगहों पर छापेमारी की, मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

बता दें कि शनिवार को मामले में शूटर सदर थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता के ब्रजेश कुमार झा उर्फ लालू व उसके एक साथी को पुलिस ने पकड़ा था। पूछताछ में ब्रजेश ने मुख्य आरोपित सीतामढ़ी मेहसौल के केशव ङ्क्षसह के कई ठिकाने के बारे में पुलिस को बताया था। साथ ही उसके नेपाल में छिपने के लिए बराबर आने-जाने की बात भी पुलिस के समक्ष बताया है। इन सभी ङ्क्षबदुओं की जानकारी मिलने के बाद मिठनपुरा थाने की पुलिस ने सीतामढ़ी पुलिस से संपर्क स्थापित कर केशव के स्वजनों पर दबिश बढ़ाया दिया है, ताकि हर हाल में उसकी गिरफ्तारी की जा सके।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी नहीं होने पर जल्द ही घर पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए कोर्ट की प्रक्रिया की जा रही है। बता दें कि हत्या मामले में फरार चल रहे शूटर व उसके साथी को आम्र्स के साथ मिठनपुरा पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेजा जा चुका है। पुलिस पूछताछ में शूटर ब्रजेश ने अपना अपराध कबूल करते हुए अन्य आरोपितों के ठिकाने के बारे में बताया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही कोर्ट की प्रक्रिया पूरी कर आरोपित ब्रजेश को हत्या के केस में रिमांड पर लिया जाएगा। मालूम हो कि गत साल 16 नवंबर की रात हरिसभा चौक के समीप कुमार राहुल के घर पर गार्ड पंकज सहनी की गोली मार हत्या कर दी गई थी। मामले में सीतामढ़ी मेहसौल के केशव ङ्क्षसह, सदर थाना के माधोपुर सुस्ता के ब्रजेश कुमार झा उर्फ लालू और मिठनपुरा के रज्जू साह लेन के ङ्क्षप्रस कुमार को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।  

Edited By: Ajit Kumar