मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। फिल्म निर्माता व अभिनेता सलमान खान सहित अन्य कलाकारों के विरुद्ध मुजफ्फरपुर के एक थाने में एफआइआर दर्ज की जाएगी। यह एफआइआर मुजफ्फरपुर कोर्ट के आदेश के अनुसार मिठनपुरा थाना में दर्ज की जाएगी। मामला सलमान की फिल्‍म 'लवरात्रि' पर धार्मिक भावनाओं को इेस पहुंचाने के आरोप का है।
सलमान की फिल्म 'लवरात्रि' को आपत्तिजनक बताते हुए अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने छह सितंबर को मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में इसको लेकर परिवाद दाखिल किया था। इसकी सुनवाई के बाद बुधवार को अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी (एसडीजेएम) पूर्वी एसके राय ने मिठनपुरा थानाध्यक्ष को एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच का आदेश दिया।
एफआइआर में फिल्म के अभिनेता आयुष शर्मा, अभिनेत्री वरीना हुसैन, सहायक अभिनेता अंशुमान झा, राम कपूर, रोनित राय व अभिराज मीनावाला को भी आरोपित बनाया जाएगा।
लगाए ये आरोप
अधिवक्‍ता सुधीर कुमार ओझा ने अपने परिवाद में कहा है कि पांच सितंबर को यू-ट्यूब व मल्टीप्लेक्स में फिल्म लवरात्रि का प्रोमो देखा। इस फिल्म को नवरात्र से जोड़ा गया है। इसका नाम भी उसी से मिलता-जुलता है। साजिश के तहत नवरात्र के अवसर पर ही इस फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की गई है। इस फिल्म में अश्लीलता का भरपूर प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रार्थना कोर्ट से की थी।

Posted By: Kajal Kumari