Move to Jagran APP

Muzaffarpur Coronavirus Update: मुजफ्फरपुर में मिले 670 नए संक्रमित, 13 की कोरोना से मौत

Muzaffarpur Coronavirus Update 4437 संदिग्धों के नमूनों की कराई गई जांच अब तक 5006 एक्टिव केस। एसकेएमसीएच में सात निजी अस्पताल में तीन व होम आइसोलेशन में एक की मौत। एमआइटी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के चेयरमैन की दिल्ली में और बैंककर्मी की पटना में गई जान।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 06:26 AM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 06:26 AM (IST)
Muzaffarpur Coronavirus Update: मुजफ्फरपुर में मिले 670 नए संक्रमित, 13 की कोरोना से मौत
मुजफ्फरपुर में मिले 670 नए कोरोना संक्रमित

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। जिले में गुरुवार को 670 कोरोना के नए संक्रमित पाए गए। वहीं 13 लोगों की मौत हो गई।  154 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके साथ ही अलग-अलग जगहों पर 222 संक्रमितों का इलाज चल रहा है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार एसकेएमसीएच में सात, निजी अस्पताल में तीन और आमगोला स्थित होम आइसोलेशन में एक की मौत हो गई। वहीं एमआइटी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के चेयरमैन की मौत दिल्ली में कोरोना से हो गई। देर रात मझौलिया के एक बैंककर्मी की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई।  जिला प्रशासन की ओर से जारी कोरोना रिपोर्ट के अनुसार 4437 संदिग्धों के नमूनों की जांच हुई। जिले में अब तक 5006 एक्टिव मामले पाए गए हैं।

किस अस्पताल में कितने मरीज 

एसकेएमसीएच के अधीक्षक डॉ.बीएस झा ने बताया कि उनके यहां 160 बेड कोरोना मरीजों के लिए हैैं। इसमें 73 संक्रमित भर्ती हैैं। जिला कोविड के नोडल पदाधिकारी डॉ.सीके दास ने बताया कि ग्लोकल डेडिकेटेड अस्पताल में 60 बेड हैं, जिसमें 23 मरीज भर्ती हंै। मां जानकी अस्पताल बैरिया गोलंबर के संचालक डॉ.धीरेंद्र प्रसाद ङ्क्षसह ने कहा कि उनके यहां 40 बेड हंै। आठ मरीजों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन की उपलब्धता नहीं होने से मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। अशोका अस्पताल जूरन छपरा के संचालक डॉ.सुभाष कुमार ने बताया कि उनके यहां 35 बेड हैैं। सभी पर मरीज हैैं।

 आइटी मेमोरियल अस्पताल के प्रबंधक राजेश मिश्रा ने बताया कि उनके यहां 14 बेड में 13 मरीज भर्ती हैं। प्रसाद हॉस्पिटल के प्रबंधक अमर कुमार ने कहा कि उनके यहां 50 बेड हैैं। सभी पर मरीज भर्ती हैैं। वैशाली कोविड केयर सेंटर के संचालक डॉ.विमोहन ने बताया कि उनके यहां सभी 28 बेड फुल हैैं। इस अस्पताल में इलाजरत तीन की मौत हुई। आमगोला निवासी ध्रुव नारायण झा की आइसोलेशन के दौरान मौत हो गई। वे कोरोना से पीडि़त थे। सीएस डॉ.एसके चौधरी ने कहा कि सरकारी से लेकर निजी अस्पतालों तक मरीजों के इलाज व व्यवस्था पर नजर रखी जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.