Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, सिर में चाकू भी मारी

घटना को सुप्पी थाना के गोपालपुर कोठिया नौलखा पुल के पास दिया गया अंजाम, सीतामढ़ी शहर के गांधी चौक पर है मृत व्यवसायी विवेक जायसवाल की कपड़ा की दुकान।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 01:17 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 01:17 PM (IST)
सीतामढ़ी में दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, सिर में चाकू भी मारी
सीतामढ़ी में दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, सिर में चाकू भी मारी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सीतामढ़ी में कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को बुधवार को सुप्पी थाना क्षेत्र के गोपालपुर-कोठिया नौलखा पुल के पास बेखौफ अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े गोली मारकर और सिर में चाकू गोदकर सीतामढ़ी शहर के कपड़ा व्यवसायी विवेक जायसवाल की हत्या कर दी। कपड़ा व्यवसायी मूल रुप से मेजरगंज थाना के डुमरीगांव का निवासी था। बदमाशों ने बुलेट पर सवार होकर सीतामढ़ी आ रहे कपड़ा व्यवसायी को ओवरटेक कर रोक दी।इसके बाद व्यवसायी के रुकते ही उसपर फायरिंग कर दी।

loksabha election banner

    जबकि एक बदमाश ने व्यवसायी के सिर में चाकू घोंप दी। बदमाश व्यवसायी की सिर में चाकू छोड़ फरार हो गए। घटना को बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई हैं। तत्काल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वैसे रुपयों के लेनदेन के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। व्यवसायी के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.