मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बड़ा जगन्नाथ में घुसकर तीन-चार लड़कों ने चाकू मारकर सातवीं के छात्र की हत्या कर दी। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं  हॉस्पीटल (एसकेएमसीएच) में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगोंं के आक्रोश का सामना करना पड़ा। हत्या का कारण छिनतई की शिकायत में एक साथी का पकड़ा जाना बताया जा रहा। 

अहियापुर निवासी विजय राम का पुत्र सूरज कुमार गुरुवार को अपनी कक्षा में बैठा था। इसी दौरान तीन-चार लड़के पहुंचे। सभी ने सूरज को कक्षा से बाहर खींच चाकू से हमला कर दिया। छात्रों ने शोर मचाया तो सभी लड़के भाग निकले। शिक्षकों ने घटना की जानकारी सूरज के परिजन को दी। लोग उसे आनन-फानन में लेकर एसकेएमसीएच पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

 लोगों का कहना था कि बुधवार को मृतक की मां से छिनतई हुई थी। इसकी शिकायत उन्होंने अहियापुर थाने में की थी। इस मामले में पुलिस ने चाकू मारने वाले लड़कों के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया था। इसी के प्रतिशोध में इन लड़कों ने हत्या को अंजाम दिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप