मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के रामनगर में पुलिस ने बुधवार की शाम छापेमारी के दौरान 11 बोतल शराब व पांच लीटर चुल्लू शराब बरामद की। वहीं, मौके से धंधेबाज मा बेटा को गिरफ्तार किया। इस मामले में थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि रामनगर चौक के समीप चाय-नाश्ता की दुकान में बोरे में छिपाकर शराब बेची जा रही थी। इसी बीच पीएसआइ सीमा यादव ने पुलिस बलों के साथ छापेमारी कर शराब के साथ रामनगर निवासी जगदीश चौधरी की पत्नी मंजू देवी व उसके पुत्र राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

22 कार्टन शराब बरामद

उत्पाद एवं मद्यनिषेध विभाग ने सदर थाना के सुस्ता रतवारा गांव में छापेमारी कर आठ कार्टन शराब बरामद की है। धंधेबाज सुजीत कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, पताही हरि गांव में शिवम कुमार के भूसाघर से 22 कार्टन शराब बरामद की गई है।

चुन्नू ठाकुर के नाम पर डॉक्टर से मांगी रंगदारी

करजा थाना क्षेत्र के चमरूआ निवासी एक डॉक्टर से फोन कर रंगदारी मागने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर डॉ. आसिफ सिद्दिकी ने करजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दिए गए आवेदन में कहा कि बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे एक व्यक्ति ने कॉल कर जान से मारने की धमकी देते हुए रंगदारी की माग की। इस दौरान फोन करने वाले ने अपने आप को चुन्नू ठाकुर बताते हुए खाते में पैसा भेजने की बात कही। उक्त बैंक खाता पंजाब नैशनल बैंक का है। डॉक्टर ने उक्त खाते में 10 हजार रुपये डाल दिया। वहीं, मामले को लेकर थाने में आवेदन दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कॉल किए गए नंबर व अकाउंट नंबर की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस