Move to Jagran APP

बागमती नदी नाव हादसे में लापता व्यक्ति की मौत, शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

Bagmati river boat accident रविवार की सुबह घटनास्थल से काफी दूर शव को उपलाते हुए देखकर स्थानीय लोगों ने नदी से बाहर निकाला।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 12:28 PM (IST)
बागमती नदी नाव हादसे में लापता व्यक्ति की मौत, शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश
बागमती नदी नाव हादसे में लापता व्यक्ति की मौत, शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

सीतामढ़ी, जेएनएन। रुन्नीसैदपुर की दक्षिणी पंचायत के रक्सिया घाट पर बागमती नदी की उपधारा में शनिवार दोपहर नाव पलटने से डूबे व्यक्ति की मौत हो गई है। उसका शव कटोझा नदी के पुल के निकट से ग्रामीणों की मदद से बरामद हुआ। यात्रियों से भरी नाव पलट गई थी, जिसपर सात लोग सवार थे। रक्सिया के अनवारुल (36) लापता हो गए थे। इसी गांव के रसीद के पुत्र अनवारूल हालांकि अपनी ससुराल में साकिर के घर रहते थे।

loksabha election banner

पूरी रात की गई तलाश

अनवारुल का पता लगाने के लिए डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के आदेश पर बीडीओ धनंजय कुमार, सीओ अश्विनी कुमार व थानाध्यक्ष डीपी सिंह समेत एसडीआरएफ की टीम भी जुटी थी। नाव को ट्रेस कर लिया गया था मगर, लपाता व्यक्ति की तलाश में रात गुजर गई। सुबह में घटनास्थल से काफी दूर शव को उपलाते हुए देखकर स्थानीय लोगों ने नदी से बाहर निकाला।

घाट पर सरकारी नाव की व्यवस्था करने की मांग

अनवारूल की मौत की सूचना के बाद लोगों का आक्रोश जिला प्रशासन के खिलाफ भड़क उठा। नदी में सरकारी नाव का इंतजाम करने और मृतक के आश्रित को मुआवजे के लिए हंगामा करने लगे। स्थानीय जिला पार्षद रूबी कुमारी के प्रतिनिधि ओमभारती ने कहा कि घटना से लोगों में काफी रोष है। जिला प्रशासन से वार्ता चल रही है। डीएम ने अविलंब इस घाट पर सरकारी नाव का इंतजाम करने का आश्वासन दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.