Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के सुगौली में पेट्रोल पंपकर्मी से बदमाशों ने 1.80 लाख लूटे EastChamparan News

पूर्वी चंपारण में एक सप्ताह के अंदर तीन जगहों पर बदमाशों ने पंप संचालकों से लूट की घटना को अंजाम। सुगौली में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी को बदमाशों ने लूट लिया।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 06:19 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 06:19 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के सुगौली में पेट्रोल पंपकर्मी से बदमाशों ने 1.80 लाख लूटे EastChamparan News
पूर्वी चंपारण के सुगौली में पेट्रोल पंपकर्मी से बदमाशों ने 1.80 लाख लूटे EastChamparan News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। छपवा-हरसिद्धि मुख्य पथ पर सुगौली थाना क्षेत्र स्थित आदर्श उच्च विद्यालय फुलवरिया हाईस्कूल के समीप सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से एक लाख 85 हजार रुपये लूट लिए। पिछले पांच दिनों के अंदर पंप संचालकों से लूट की यह तीसरी घटना है। अव्वल तो यह कि पिछली दो घटनाओं से आक्रोशित पंप संचालक पुलिस पर दबाव बनाने के लिए मंगलवार को हड़ताल पर जाने की तैयारी कर दी वहीं इन सबसे बेखौफ बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देकर पुलिस को और ज्यादा मुश्किल में डाल दिया है।

loksabha election banner

 मिली जानकारी के अनुसार छपवा-हरसिद्धि पथ पर कोबेया के समीप वीणा प्रभुनाथ पेट्रोल पंप का कर्मी बंधु कुमार पम्प कार्यालय से एक लाख अस्सी हजार रुपये लेकर छपवा बैंक में जमा करने चला था। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने आदर्श उच्च विद्यालय के समीप सड़क पर ही लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। बताया जाता है कि अपराधी अपाची बाइक से थे। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से लोगों में दहशत का आलम है।

 घटना की सूचना थानाध्यक्ष रोहित को मिली तो उन्होंने अपराधियों के भागने की दिशा में काफी दूर तक छापेमारी भी की, मगर वे पकड़ में नहीं आ सके। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही लूटकांड में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गैस एजेंसी संचालक के कर्मी से 50 हजार लूटे

कल्याणपुर स्थानीय बाजार की ललिता गैस एजेंसी के कर्मी से बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूटे। संचालक लालबाबू उपाध्याय ने कहा कि गोदाम से पिकअप लेकर उपभोक्ता को गैस देने गया था। लौटने के दौरान बहलोलपुर व माधोपुर के बीच अपाची बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गाड़ी रोकी। इसके बाद गाड़ी में सवार रवि कुमार के बैग में रखे रुपये छीनकर भाग निकले। घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.