पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बिहार में शराबबंदी होने के सालों बीत जाने के बाद भी आए दिन शराब पकड़े जाने की घटनाएं होती है। धंधेबाज इतने निडर हो गए है कि उन्‍हें पुलिस का भी भय नहीं है। शराब धंधेबाज छापेमारी के लिए जाने वाली पुलिस टीम पर हमला कर देते है। ऐसा ही एक मामला पश्चिम चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। 

 बताया जा रहा है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के बघमरपुर गांव में चुलाई शराब बनाने की सूचना पर पहुंची पुलिस को विरोध झेलना पड़ा। धंधेबाज व उसके परिवार वाले पुलिस से नोकझोंक व धक्कामुक्की करने लगे। बाद में थाने से अतिरिक्त पुलिस बुलाने पर धंधेबाज की गिरफ्तारी हुई।

 पुलिस को सूचना थी कि यहां शराब बनाई जा रही है। इसके बाद एसपी के निर्देश प्रभारी थानाध्यक्ष उदय कुमार के नेतृत्व में पुलिस शनिवार देर शाम बघमरपुर गांव निवासी राजीव कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के घर में छापेमारी करने पहुंची। धंधेबाज विरोध करने लगा। तब अतिरिक्त पुलिस बुलाकर छापेमारी की गई। इस दौरान 25 लीटर शराब, गैस चूल्हा व सिलेंडर मिला। पुलिस ने धंधेबाज राजीव कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। छापेमारी टीम में प्रभारी थानाध्यक्ष के साथ एसआइ सीके तिवारी, जमादार पंकज सिंह आदि थे। 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस