मुजफ्फरपुर : सदर थाना के कच्ची-पक्की चौक के निकट बाइक सवार युवक ने वहां तैनात जमादार कर्मदेव उरांव के साथ बदसलूकी की। युवक ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया और जमादार का कालर पकड़ धक्का मुक्की की। वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने उसमें से एक को खदेड़ कर पकड़ लिया। उसे थाना पर ले आया। आरोपित युवक मनियारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। सूचना पर पहुंचे उसके स्वजनों ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। स्वजनों की काफी आरजू-मिन्नत पर पुलिस ने उसे पीआर बांड पर रिहा कर दिया। जमादार कर्मदेव उरांव ने बताया कि कच्ची-पक्की चौक के निकट वाहन चेकिंग में उनकी ड्यूटी लगी थी। इस दौरान ट्रिपल लोड एक बाइक को रोका गया। आरोपित युवक उस बाइक पर पीछे बैठा था। दो अन्य भाग चला जबकि उसे पुलिस ने पकड़ लिया। मोबाइल से काल कर उसने अपने तीन अन्य साथियों को बुला लिया। सभी उनके साथ बदसलूकी किया। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित युवक के स्वजनों ने उसके मानसिक रूप से बीमार होने के संबंध में चिकित्सक का पुर्जा प्रस्तुत किया। इस आधार पर उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया।

कार की खिड़की का शीशा तोड़ 40 हजार रुपया उड़ाया

नगर थाना क्षेत्र के जवाहरलाल रोड में एक निजी बैंक के सामने रिकवरी एजेंट शाहिल कुमार की कार की खिड़की का शीशा तोड़कर बदमाशों ने 40 हजार रुपये उड़ा लिया। साहिल ने इस संबंध में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शाहिल ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह अपनी बहन के साथ जवाहरलाल रोड स्थित एक निजी बैंक में शाम चार बजे कुछ काम से गया था। बैंक में जाने से पहले सड़क किनारे अपनी कार पार्किंग किया था। एक घंटे के बाद जब वह बैंक से बाहर आया तो कार की खिड़की का शीशा टूटा पाया। पालीथीन में लपेटकर कार की सीट रखा 40 हजार रुपया गायब था।

Edited By: Jagran